अखिलेश यादव के सहपाठी के साथ दिनदहाड़े वारदात, पुलिस के उड़े होश

Subscribe to Oneindia Hindi

आगरा। शहर के थाना न्यू आगरा इलाके की पॉश कॉलोनी में दिनदहाड़े 4 बदमाशो ने डकैती की वारदात को अंजाम दिया। लॉयर्स कॉलोनी में रहने वाले जूता कारोबारी यशपाल महाजन की कोठी में घुसे बदमाशो की घेराबंदी कर 1 बदमाश को गिरफ्तार कर लिया जबकि 3 बदमाश फरार होने में कामयाब रहे। यशपाल महाजन यूपी के सीएम अखिलेश यादव के खास दोस्त हैं। वे उनके सहपाठी रहे हैं।

Read Also: रिश्तेदार के यहां से मातम मनाकर लौट रहे थे 7 लोग, रास्ते में हुआ मौत से सामना

अखिलेश यादव के सहपाठी के साथ दिनदहाड़े वारदात, पुलिस के उड़े होश

शनिवार दोपहर करीब डेढ़ बजे का वक्त था जब आगरा की पॉश कॉलोनी में रहने वाले जूता कारोबारी की कोठी पर दिनदहाड़े बदमाशो ने धावा बोल दिया। बताया जाता है कि बदमाशों की संख्या करीब 4 थी जो हथियारों से लैस थे। कोठी नंबर 53 के निवासी जूता कारोबारी यशपाल महाजन की कोठी में घुसे और हथियारों के बल पर डकैती की वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित विकास ने बताया कि बदमाशों ने हथियारों के बल पर लाखों रुपए की ज्वैलरी लूट लिए।

अखिलेश यादव के सहपाठी के साथ दिनदहाड़े वारदात, पुलिस के उड़े होश

दिनदहाड़े डकैती की वारदात की खबर ने आगरा पुलिस के होश उड़ा दिए। आनन-फानन में थाना न्यू आगरा पुलिस के अलावा कई थानों की पुलिस के साथ एएसपी अनुराग वत्स और एसपी सिटी सुशील घुले भी मौके पर पहुंचे। पुलिस जैसे ही घटनास्थल पर पहुंची तब तक बदमाश कॉलोनी में ही थे। पब्लिक के सहयोग से पुलिस ने एक बदमाश को धर दबोचा। पकड़े गए बदमाश के कब्जे से पुलिस ने पिस्टल को भी बरामद किया है।

अखिलेश यादव के सहपाठी के साथ दिनदहाड़े वारदात, पुलिस के उड़े होश

दिनदहाड़े जूता कारोबारी के घर डकैती की वारदात की खबर ने आगरा पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगा दिया है। इसके अलावा सबसे बड़ी शर्म की बात ये है की जिस जूता कारोबारी के यहां दिनदहाड़े डकैती की वारदात को अंजाम दिया गया है वो प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के सहपाठी हैं। डकैती करने वाले 4 बदमाशो में से 1 बदमाश पुलिस की गिरफ्त में है तो तीन फरार है। बरहाल घटना के बाद अब आगरा की न्यू आगरा पुलिस लकीर पीट रही है। इस मामले में पुलिस को 2 बदमाशो के सी सी टी वि फुटेज मिले हैं, जिसके आधार पर पुलिस जल्द खुलासे का दावा कर रही है।

Read Also: 71 साल के डॉक्टर को प्रेमिका की 17 साल की बेटी से इश्क लड़ाना पड़ा महंगा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gang of four entered in the home of friend of CM Akhilesh Yadav and looted the jewellery worth lakhs.
Please Wait while comments are loading...