बीजेपी विधायक सुरेश राणा के विवादित बोल, कहा- चुनाव जीते तो कैराना और देवबंद में लग जाएगा कर्फ्यू

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुरादाबाद। यूपी में विधानसभा चुनाव की सरगर्मी के साथ बयानों की गर्मी भी सामने आ रही है। एक चुनावी जनसभा के दौरान मुरादाबाद में बीजेपी विधायक सुरेश राणा ने ऐसा बयान दिया है जो पार्टी की मुश्किलें बढ़ा सकता है। राणा ने कहा कि अगर उन्होंने चुनाव जीत लिया तो कैराना, देवबंद और मुरादाबाद में कर्फ्यू लगा दिया जाएगा। 

 बीजेपी विधायक सुरेश राणा के विवादित बोल, कहा- चुनाव जीते तो कैराना और देवबंद में लग जाएगा कर्फ्यू

दंगों में आ चुका है नाम

मुस्लिम बाहुल्य वाले इन इलाकों में कर्फ्यू लगाने के बीजेपी विधायक के बयान ने सियासी हलचल बढ़ा दी है। सुरेश राणा बीजेपी के चर्चित विधायक हैं और उनका नाम 2013 के मुजफ्फरनगर दंगों में भी सामने आ चुका है। राणा ने जिस वक्त यह बयान दिया वहां केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान भी मौजूद थे। उनके बयान का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। READ ALSO: कनाडा की एक मस्जिद में हमला, गोलीबारी में 5 लोगों की मौत

'भारत माता की जय के नारे लगेंगे'

सुरेश राणा ने कहा, 'यदि मैदान मार लिया तो कैराना, देवबंद और मुरादाबाद में कर्फ्यू लग जाएगा। हमारे सभी भाई भारत माता की जय के नारे लगाते हुए शामली से थाना भवन तक जुलूस निकालेंगे।' बता दें कि बीते साल कैराना से हिंदू परिवारों के पलायन की बात सामने आई थी। दावा किया जा रहा था कि मुस्लिम बहुल इलाके से हिंदू परिवारों को घर छोड़ने को मजबूर किया जा रहा है। बीजेपी ने अपने घोषणा पत्र में इसे लेकर अलग से वादा किया कि सरकार आने पर पलायन पर नजर रखने के लिए अलग से विभाग बनाया जाएगा।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Curfew will be imposed in Kairana, Deoband and Moradabad after winning election says BJP MLA Suresh Rana.
Please Wait while comments are loading...