कांग्रेस ने जारी की यूपी विधानसभा चुनाव के लिए 25 प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट

कांग्रेस इससे पहले ही सपा से गठबंधन के बाद 41 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर चुकी है और अब कांग्रेस ने 25 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की है।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए अपन प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में कुल 25 प्रत्याशियों के नाम हैं। इस लिस्ट में कानपुर कैंट से सोहेल अंसारी को टिकट दिया है, वहीं दूसरी ओर, उत्तरी इलाहाबाद की सीट पर अनुराग नारायण सिंह चुनाव लड़ने वाले हैं। आइए जानते हैं किन-किन लोगों को मिली है कांग्रेस की दूसरी लिस्ट में जगह।

कांग्रेस ने जारी की यूपी विधानसभा चुनाव के लिए 25 प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट

कांग्रेस ने जारी की यूपी विधानसभा चुनाव के लिए 25 प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट.
 

इससे पहले कांग्रेस समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन करने के कुछ ही घंटों बाद उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए अपने 41 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर चुकी है। सपा से गठबंधन की घोषणा के बाद कांग्रेस ने ये लिस्ट यूपी चुनाव के पहले व दूसरे चरण के लिए जारी की थी। कांग्रेस की पहली लिस्ट में कांग्रेस के टिकट पर मथुरा से प्रदीप माथुर को चुनाव लड़ने के लिए टिकट दिया गया था।

कांग्रेस ने जारी की यूपी विधानसभा चुनाव के लिए 25 प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट..
 
कांग्रेस ने जारी की यूपी विधानसभा चुनाव के लिए 25 प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट...
 

वहीं दूसरी ओर तिलहर से जतिन प्रसाद को टिकट मिला है। इसके अलावा इमरान मसूद को पार्टी ने नाकुर से टिकट दिया है। आपको बता दें कि कांग्रेस-सपा में गठबंधन हो चुका है और अब उत्तर प्रदेश चुनाव में यहां की कुल 403 सीटों में सपा 298 सीटों पर चुनाव लड़ेगी, जबकि कांग्रेस को 105 सीटें मिली हैं। ये रही कांग्रेस की पहली लिस्ट।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
congress relased second list of 25 candidates for up assembly election 2017
Please Wait while comments are loading...