VIDEO: कंपाउंडर ने कपड़े चेंज करने की कोशिश की, फिर इंजेक्शन दिया, फिर क्या-क्या हुआ मुझे नहीं पता

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

कानपुर। कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब एक अस्पताल में एडमिट महिला ने कंपाउंडर पर भी संगीन आरोप लगाए। महिला के मुताबिक कंपाउंडर ने बीति रात उसके साथ अश्लील हरकत को अंजाम दिया। महिला ने कहा कि बेहोशी का इंजेक्शन देकर उसके साथ अश्लीलता की गई।

VIDEO: कंपाउंडर ने कपड़े चेंज करने की कोशिश की, फिर इंजेक्शन दिया, फिर क्या-क्या हुआ मुझे नहीं पता

इसके बाद तीमारदारों ने कंपाउंडर पर छेड़खानी का आरोप लगाकर बवाल शुरू कर दिया। देखते ही देखते बवाल इतना बढ़ गया कि भीड़ ने पथराव कर दिया और अस्पताल में तोड़फोड़ शुरू कर दी गई। हंगामें की सूचना पर मौके पर कई थानों की फोर्स समेत आलाधिकारी पहुंचे और लोगों को शांत करने की कोशिश की लेकिन जब पुलिस अस्पताल के आरोपी कर्मचारी को थाने ले जा रही थी तभी वहां मौजूद लोग आक्रोशित हो गये और पथराव शुरू कर दिया। काफी मेहनत के बाद पुलिस ने लोगों को शांत करवाया। पुलिस ने लोगों को शांत करने के लिए उनको खदेड़ा भी, फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

दरअसल बर्रा थाना क्षेत्र के कर्रही निवासी शिवांगी सिंह अपने चाचा के यहां एक शादी में गई थी देर रात अचानक उनकी तबियत खराब हो गई। जिसके बाद उनको इलाज के लिए बर्रा स्थित जागृती हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। सुबह शिवांगी ने परिजनों को बताया कि देर रात आईसीयू में तैनात यूसुफ खान उनके पास आया और बोला कि आप अपने कपड़े चेंज कर लो, जब मैने कहा कि मेरे घर से किसी को बुलवा दो तो किसी को बुलाने की बजाए खुद ही मेरे कपड़े चेंज करने लगा। जिसका महिला ने विरोध किया तो उसने जोर जबरदस्ती की और मेरे साथ अश्लीलता शुरू कर दी। जब मैंने ज्यादा विरोध किया तो उसने मुझे नींद का इंजेक्शन लगा दिया। उसके बाद मेरे साथ क्या हुआ, क्या नहीं मुझे नहीं पता। जब मेरी नीद खुली तो मेरे कपड़े चेंज थे।

Read more: VIDEO: शिवराज के राज में दबंगों ने महिला का किया 'चीरहरण', अर्धनग्न पहुंची थाने

देखिए VIDEO...

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Compounder alleged for attempt to rape in Hospital
Please Wait while comments are loading...