तस्वीरें:मिर्जापुर में ट्रक और टैंकर में हुई भयानक भिड़ंत, 2 की मौत

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में टैंकर और ट्रक की भिड़त में दो लोगों की मौत हो गई।

Subscribe to Oneindia Hindi

मिर्जापुर। उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर-वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग सात पर शनिवार (14 जनवरी) की शाम चार बजे चुनार थाना क्षेत्र के समसपुर गांव के सामने पेट्रोल पंप के पास टैंकर और ट्रक की आमने सामने हुई टक्कर में संतुष्टि मेडिकल कालेज डगमगपुर के बीएएमएस प्रथम वर्ष के दो छात्रों की मौत हो गई। जबकि दो छात्रों सहित छह लोग घायल हो गए। घायलों में दो छात्र सहित चार लोगों की हालत गंभीर है। दोनों छात्रों को ट्रामा सेंटर वाराणसी भेजा गया वहीं चालक और खलासी को जिला अस्पताल भेजा गया।

गए थे कॉलेज

पड़री थाना क्षेत्र के डगमगपुर में स्थित संतुष्टि आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज है। इसमें उदित कुमार पुत्र रविशंकर निवासी टोनिया, थाना मेजा,जिला इलाहाबाद, नीलम सिंह यादव पुत्र दारा सिंह निवासी खजुराबाद, थाना मंझनपुर,जिला कौशांबी, पंकज सिंह पुत्र गणेश सिंह निवासी बिसुनपुर, कोइमरा,जिला बलरामपुर और प्रबल सिंह पुत्र उमाशंकर सिंह निवासी तिलकधनीपुर, गड़ामालपुर,जिला-बलिया बीएएमएस प्रथम वर्ष प्रथम सेमेस्टर में दाखिला लिए थे। चारो शनिवार को कॉलेज पर आए थे। यहां से दोपहर में चुनार जाने के लिए सड़क पर आए। देर तक वाहन न मिलने पर खाली ट्रक को रोककर सवार हो गए।

तोड़ दिया दम

यहां से कुछ ही दूर आगे मससपुर के पास पहुंचने पर सामने से डीजल लेकर आ रहे ट्रैंकर से भिड़ंत हो गई। घटना में उदित कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों ओर पुलिस की मदद से घायलों को निकालकर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र चुनार भेजा गया। यहां से नीलम सिंह यादव की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल भेजा गया। यहां पहुंचकर उपचार के दौरान नीलम ने भी दम तोड़ दिया।

भेजा गया वाराणसी ट्रामा सेंटर

घायल पंकज व प्रबल की हालत गंभीर होने के कारण वाराणसी ट्रामा सेंटर भेज दिया गया। जबकि टैंकर चालक 24 वर्षीय आशुतोष यादव,22 वर्षीय खलासी सजीत यादव 22, 21 वर्षीय दूसरा खलासी त्रिलोकी चौहान निवासी सभी सरेसरपुर, मुगलसराय,चंदौली और ट्रक चालक 26 वर्षीय कमलेश निवासी और उसका 22 वर्षीय उसका खलासी प्रमोद निवासी धौहा,चुनार मिर्जापुर घायल हो गए। इन सभी को भी सीएचसी से उपचार के बाद जिला अस्पताल भेज दिया गया। यहां ट्रक चालक कमलेश और उसके खलासी की हालत गंभीर बनी है। जबकि टैंकर के चालक और उसके खलासी चोटिल हुए हैं।

पैदा हो गई जाम की स्थिति

टैंकर और ट्रक की आपस में हुई भिड़ंत से लगा जाम राष्ट्रीय राजमार्ग सात पर समसपुर गांव के सामने पेट्रोल पंप के सामने टैंकर और के आमने सामने हुई भिड़ंत के बाद जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई। घटना की सूचना पर पहुंचे संतुष्टि आयुर्वेदिक मेडिकल कालेज के छात्र-छात्राओं व शिक्षकों से जाम लग गया। वाहन भी बीच रास्ते पर भिड़े थे इसलिए दोनों ओर से वाहनों की आवाजाही बंद रही।

क्रेन मंगाकर वाहन किए गए किनारे

घटना की सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष विश्वज्योति राय ने फोर्स की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। उन्होंने क्रेन मंगाकर वाहनों को किनारे करके आवागमन शुरू कराया। इससे एक घंटे बाद शाम को चार बजे से वाहनों का आवागमन शुरू हो सका।

ये भी पढ़ें: पूर्व मंत्री की बेटी का यौन शोषण का आरोपी बिहार के माल्या के खिलाफ जारी हुआ लुकआउट नोटिस

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Collision in tanker and truck near mirzapur samaspur, Uttar Pradesh
Please Wait while comments are loading...