मल्लावां विधानसभा क्षेत्र के बसपा प्रत्याशी के खिलाफ आचार संहिता का केस

Subscribe to Oneindia Hindi

हरदोई। मल्लावां विधानसभा क्षेत्र में बसपा प्रत्याशी वर्तमान माधौगंज नगर पालिका चेयरमैन खुलेआम उड़ा रहे हैं। प्रत्याशी अनुराग मिश्रा के खिलाफ चुनाव आयोग में एक शिकायत की गई है, जिसके बाद मल्लावां कोतवाली थाना ने इनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Read Also: सपा-कांग्रेस के गठबंधन में अभी भी फंसा है पेंच, सात सीटों पर टकराव

मल्लावां विधानसभा क्षेत्र के बसपा प्रत्याशी के खिलाफ आचार संहिता का केस

माधौगंज में आचार संहिता के वावजूद कस्बे में निर्माण कार्य जोरों पर कराया जा रहा है। लोग इसको आचार संहिता का उल्लघंन की बता रहे हैं। कस्बे के ही एक शिकायत कर्ता ने मुख्य निर्वाचन आयोग से शिकायत करते हुए जांच कराकर बसपा प्रत्याशी पर कार्रवाई करने की मांग की।

मल्लावां विधानसभा क्षेत्र के बसपा प्रत्याशी के खिलाफ आचार संहिता का केस

कस्बा निवासी सुधीर कुमार सोनी ने मुख्य निर्वाचन आयोग, दिल्ली को भेजे शिकायती पत्र में बताया कि नगर पंचायत अध्यक्ष बिलग्राम-मल्लावां विधानसभा से बसपा पार्टी के उम्मीदवार हैं। वे नगर पंचायत के मोहल्ला सुभाष नगर में गली का निर्माण व आजाद नगर में भी निर्माण कार्य करा रहे हैं। शिकायतकर्ता ने बसपा प्रत्याशी पर आरोप लगाते कहा कि कस्बे में चुनाव के समय निर्माण कार्य कराकर मतदाताओं को लुभाने का काम किया जा रहा है। जिससे आचार संहिता का खुला उल्लंघन हो रहा है।

शिकायतकर्ता ने हो रहे निर्माण कार्य को रुकवाकर दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की। इस बारे में एसडीएम ओमप्रकाश गुप्ता से जानकारी करने पर उन्होंने बताया कि पुराने प्रस्ताव के तहत कार्य कराए जा रहे हैं जिनका आचार संहिता से कोई लेना देना नही है।

Read Also: आसान नहीं है अखिलेश की राह, मुलायम साबित हो सकते है बड़ा रोड़ा

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Case of violation of election code of conduct has been registered against BSP candidate in Mallawan constituency.
Please Wait while comments are loading...