हरदोई में डीएम दफ्तर के बाहर ही उड़ाया जा रहा आचार संहिता का मजाक

Subscribe to Oneindia Hindi

हरदोईउत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में जमकर आचार संहिता का मजाक उड़ाया जा रहा है। बता दें कि जहां कुछ दिनों पहले ही चुनाव चिन्ह मिलने के बाद समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने चौराहे पर जमकर पटाखे फोड़े और नारेबाजी की थी वहीं ताजा मामला कलेक्ट्रेट परिसर का है जहां जिले के तमाम अधिकारी और जिलाधिकारी बैठता हो वही पर लोग अपने साथ खुलेआम असलाह का प्रदर्शन करते दिखते हैं।

हरदोई में डीएम दफ्तर के बाहर ही उड़ाया जा रहा आचार संहिता का मजाक

आए दिन दो चार लोग कलक्ट्रेट परिसर पर बंदूक लेकर घूमते रहते हैं इन्हें ना डर है और ना ही अधिकारियों का भय। ऐसे में खुलेआम आचार्य संहिता की खिल्ली उड़ाते हुए दिखते हैं। अधिकारी यह सब देखने के बाद भी आंखों पर पट्टी बांधे नजर आते हैं। जब किसी पर आलाधिकारी शिकंजा करते हैं तो रसूखदारों के फोन अधिकारियों को कार्यवाही ना करने पर मजबूर कर देते हैं ।विवशता मे आरोपी को छोड़ना पड़ता है।
इतना ही नहीं शहर में वॉल पेंटिंग भी जस से तस है और उनको भी साफ नहीं किया जा सका है। ऐसे में यह कैसे मान लिया जाए कि विधानसभा चुनाव निष्पक्ष तरीके से संपन्न करा दिए जाएंगे। ये भी पढ़ें: टिकट बटने के बाद सपा में भी शुरू हुआ विवाद, आंतरिक कलह की चपेट में आए तीन विधायक

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Code of conduct broken in hardoi uttar pradesh during assembly election
Please Wait while comments are loading...