नोएडा में 14 साल के लड़के ने 5 साल की लड़की से किया बलात्‍कार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नोएडा। दिल्‍ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक सन्‍न कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां 5 साल की एक लड़की के साथ बलात्‍कार किया गया। बात जो हैरान करने वाली है वो ये है कि आरोपी की उम्र मात्र 14 साल है वो कक्षा 9 में पढ़ता है। मेडिकल रिपोर्ट में बलात्‍कार की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोर्ट में पेशी के बाद आरोपी को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।

नोएडा में 14 साल के लड़के ने 5 साल की लड़का का किया बलात्‍कार

अंग्रेजी अखबार हिंदुस्‍तान टाइम्‍स में छपी खबर के मुताबिक आरोपी और पीडि़ता दोनों एक दूसरे के पड़ोसी हैं। दोनों के घरवालों का एक दूसरे के घर आना-जाना है। मंगलवार की शाम पीडि़ता खेलने के लिए आरोपी के घर गई थी। खेलने के बाद जब वो घर लौटी तो उसके कपड़े पर खून के निशान थे। मामले की छानबीन कर रहे अधिकारी अजय कुमार ने बताया कि पीडि़ता की मां ने जब उससे पूछा तो उसने सबकुछ बता दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी के परिवारवाले घर पर नहीं थे जब उसने वारदात को अंजाम दिया।

आपको बता दें कि गुरुवार को एक ऐसा ही मामला लखनऊ में सामने आया था। यहां के बंथरा इलाके में 8 साल की बच्‍ची से बलात्‍कार कर उसकी हत्‍या कर दी गई थी। इस घटना में भी जिस पर आरोप लगा है उसकी उम्र भी 14 साल ही है। दरअसल हुआ यह था कि 8 साल की बच्ची बुधवार शाम घर के बाहर खेलने के दौरान लापता हो गई। थोड़ी देर बाद बारिश शुरू होने पर परिवारीजनों ने आसपास तलाश के साथ पुलिस को सूचना दी। तहकीकात में पता चला कि पड़ोसी का 14 वर्षीय बेटा उसे आम तोड़ने के बहाने खेत की तरफ ले गया था। मूसलाधार बारिश में टॉर्च व ड्रेगन लाइट की मदद से बच्ची की तलाश के साथ पड़ोसी किशोर व उसके छोटे भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की गई। इस बीच गांव के किनारे पर यूकेलिप्टस के पेड़ों के पास झाड़ियों में बच्ची का शव मिला।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A five-year-old girl was allegedly raped by a 14-year-old boy studying in Class 9 in Noida's Sadarpur area on Tuesday evening.
Please Wait while comments are loading...