VIDEO: रेस्टोरेंट मालिक की जेब में फटा चाइनीज फोन, मचा हड़कंप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा जिला में फोन फटने का एक मामला सामने आया है। थाना बसरेहर क्षेत्र में ये चाइनीज मेड फोन एक रेस्टोरेंट मालिक की जेब में ही फट गया। मोबाइल कंपनी ओप्पो एन्ड्रायड फोन की गुणवत्ता के बारें में बड़ी-बड़ी डींगे मारती है। वहीं युवक की जेब में रखे एक ओप्पो मोबाइल के ब्लास्ट होनें पर उसकी जान जोखिम में पड़ गई।

VIDEO: रेस्टोरेंट मालिक की जेब में फटा ओप्पो फोन, मचा हड़कंप

एक रेस्टोरेंट में जब मालिक अपने ग्राहकों को डील कर रहा था उसी वक्त रेस्टोरेंट मालिक हर्षित अवस्थी की जेब में रखा ओप्पो कंपनी का एन्ड्रायड मोबाइल फोन ब्लास्ट हो गया। जिससे रेस्टोरेंट मालिक गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। रेस्टोरेंट में मौजूद ग्राहकों ने आनन-फानन में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया।

वहीं इस घटना से पूरे गांव में हड़कंप मच गया है और मोबाइल उपभोक्ताओं में ओप्पों कंपनी के मोबाइल को लेकर भय का माहौल पैदा हो गया है। घटना के दौरान रेस्टोरेंट में मौजूद एक ग्राहक ने बताया कि हम रेस्टोरेंट में नाश्ता करने आए थे तो अचानक रेस्टोरेंट में धमाका सुनाई पड़ा, जब देखा गया तो रेस्टोरेंट मालिक के शरीर से धुंआ निकलता दिखा। धीरे-धीरे बात समझ में आई और युवक को अस्पताल ले जाने में लोगों ने मदद की।

देखिए VIDEO...

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Chinese Mobile SmartPhone Oppo blast in youths pocket
Please Wait while comments are loading...