अमित शाह की रैली के लिए 200 रुपए की दिहाड़ी पर बच्चे तैयार कर रहे सभा-स्थल

अमित शाह के आगमन को लेकर तैयारियां की जा रही है सभा स्थल की साफ सफाई का काम नाबालिग बच्चों के हाथों में है। जो बच्चे सभा के लिए जगह ठीक कर रहे हैं, उनकी उम्र काफी कम है।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

रायबरेली। बालश्रम को लेकर भले ही नेता जोर-शोर से भाषण देते हों लेकिन सच्चाई कुछ और ही है। केन्द्र की सत्ता पर काबिज भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की रैली के लिए बाल-श्रमिक सभा-स्थल तैयार कर रहे हैं। मामला रायबरेली जिले का है शनिवार को हरचंदपुर विधानसभा क्षेत्र के अटौरा बुजुर्ग में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की चुनावी जनसभा है।

अमित शाह की रैली के लिए बाल-मजदूर तैयार कर रहे सभा-स्थल

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के आगमन को लेकर तैयारियां की जा रही है सभा स्थल की साफ सफाई का काम नाबालिग बच्चों के हाथों में है। जो बच्चे सभा के लिए जगह ठीक कर रहे हैं, उनकी उम्र काफी कम है। इनको 200 रुपए की दिहाड़ी पर रखा गया है। अमित शाह सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र में शनिवार को अपनी पहली चुनावी जनसभा को संबोधित करने आ रहे हैं।

अमित शाह की रैली के लिए बाल-मजदूर तैयार कर रहे सभा-स्थल

नाबालिग बच्चो से काम कराये जाने के सबंध में जब बीजेपी नेताओं से बात की गई तो उन्होने कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से मना कर दिया। हालांकि ये बच्चे लगातार अपना काम करते रहे और इन्होंने पूछने पर 200 रुपए मजदूरी पर काम करना बताया।
रायबरेली: जनसभा को संबोधित करने आए नेता जी बटोरने लगे पैसे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
child Labour for amit shah rally in raebareli
Please Wait while comments are loading...