अखिलेश के मंत्री की गाड़ी से कुचलकर ठेले वाले की मौत, नशे में था ड्राइवर

Subscribe to Oneindia Hindi

हरदोई। यूपी के हरदोई में यूपी सरकार के ग्राम्य विकास राज्यमंत्री ओमकार सिंह की लालबत्ती लगी इनोवा कार ने सोमवार रात को सड़क पर एक चाट के ठेले वाले को कुचल दिया। हादसे में ठेले वाले की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद भाग रही लालबत्ती लगी गाड़ी को लोगों ने पकड़ लिया और घटना से गुस्साए लोगों ने सरकारी गाड़ी को तोड़ कर उसमें आग लगाने का भी प्रयास किया। घटना के वक़्त मंत्री का चालक ही मौजूद था जो मंत्री को बदायूं छोड़कर गाड़ी वापस लेकर लखनऊ जा रहा था। पुलिस ने शराब के नशे में धुत आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

car अखिलेश के मंत्री की गाड़ी से कुचलकर ठेले वाले की मौत, नशे में था ड्राइवर

जानकारी के मुताबिक गाड़ी ने रामनगर कालोनी के रहने वाले एक चाट का ठेला लगाने वाले 45 साल के मदन को कुचल दिया। गाड़ी से कुचले जाने के बाद मदन की मौत हो गई। इसके बाद कार चालाक ने गाड़ी समेत भागने का प्रयास किया लेकिन लोगो नें कार चालक को पकड़ लिया और उसकी पिटाई करने लगे। मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर को किसी तरह बचाया तो लोगों ने पुलिस की मौजूदगी में सरकारी लालबत्ती की कार में तोड़फोड़ की। गुस्साए लोगों ने ठेले पर शव रखकर जाम लगा दिया। जिससे दोनों तरफ वाहनों की कतारें लग गईं।

लालबत्ती की कार में तोड़फोड़, हंगामे और सड़क जाम की सूचना पाकर 100 डायल की कई गाड़ियों समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया लेकिन लोग शव को ना उठाने और गाड़ी को फूंक देने पर अड़े रहे। इसके बाद पुलिस अधीक्षक और प्रसाशनिक अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर उग्र भीड़ को समझाया, तब जाकर मामला शांत हुआ। ये भी पढ़ें- लेक्चरर बाप ने की नाबालिग बेटी से रेप की कोशिश, रॉड से हत्या

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Car belonging to UP state Minister Omkar Singh hit a handcart in Hardoi killing one, last night. Driver arrested.
Please Wait while comments are loading...