बुलंदशहर: दामाद के लिए चुनाव प्रचार के लिए मैदान में उतरें लालू प्रसाद यादव

बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव ने बुधवार को सिकन्द्राबाद में अपने दामाद राहुल यादव के लिए जनसभा को सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि भाजपा का मतलब भारत जलाऊ पार्टी है।

Subscribe to Oneindia Hindi

बुलंदशहर। बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव ने बुधवार को सिकन्द्राबाद में अपने दामाद राहुल यादव के लिए जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि भाजपा का मतलब भारत जलाऊ पार्टी है। लालू यादव ने मोदी की तुलना अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप से करते हुए कहा कि अमेरिका में जो राष्ट्रपति चुना गया है वहीं भारत के लिए पीएम नरेन्द्र मोदी ट्रंप जैसे हैं। लालू ने बीजेपी की नोटबंदी पर भी वार किया। 

पीएम मोदी पर अमेरिका को लेकर साधा निशाना

बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव ने कहा कि अमेरिका के राष्ट्रपति ने 7 मुस्लिम देशों को कह दिया कोई नहीं आयेगा, लेकिन अमेरिका की कोर्ट ने कहा कि ट्रंप ने गलत आदेश दिया है। कहा कि ट्रंप ने कोर्ट के आदेश को पलट देगें, पता नहीं वो क्या-क्या पलटेंगे। वहीं दूसरी और नरेन्द्र मोदी अमेरिका में जाकर गुजराती भाई जो नारे लगवाते हैं मोदी, मोदी, मोदी। उन्होंने कहा अमेरिका में ऐसा कोई भी अंग्रेज दिखाई नहीं दिया जो मोदी, मोदी चिल्ला रहा हो।

लालू ने भाजपा को बताया खतरनाक पार्टी

लालू ने आगे कहा कि बीजेपी बहुत खतरनाक पार्टी हैं। मोदी ने नारा दिया अच्छे दिन का। स्वीज बैंक से काला धन लाकर 15-15 लाख रूपए लोगों के खातों में डलवायेगें। कहा कि मोदी ने बोला था 15 दिन के अन्दर हम रुपया जमा कर देगें। जब मोदी जी से पूछा गया कि क्या हुआ अब तो एक महीना हो गया। कहा कि एक अमित शाह जो कहीं का नेता नहीं है। अमित शाह ने कहा कि 15 दिन के अन्दर 15 लाख रुपए की बात जुमला था जुमला।

नोटबंदी पर भी ली चुटकी

लालू ने कहा कि मोदी ने कहा था कि 5 करोड़ लोगों को नौकरी मिलेगी। लेकिन 5 लाख युवाओं को भी नौकरी मिली क्या। उन्होंने कहा कि जितना पैसा आम जनता का था, महिलाओं ने बचाया था वो भी रुपया निकलवा लिया। सारे देश को लाईनों में खड़ा कर दिया। सरकार ने कहा एटीएम से रुपयों निकालो, फिर पेटीएम, अब बोलते है कैश-लेस करो। कितना आदमी पढ़-लिखा है जो कैश-लेस कर रहे हो।

तीन तलाक वाले बयान पर भी घेरा

लालू यादव ने कहा कि ओबामा ने मोदी के लिए कहा था कि मजहब और धर्मे के नाम पर देश का बंटवारा ठीक नहीं है। ये देश बांटना चाहता है। उन्होंने कहा कि इस बात को बीजेपी के मंत्री रविशंकर भी बोल चुके हैं। उन्होंने कहा कि रविशंकर ने तीन तलाक पर विचार कर रहे है। उन्होंने कहा कि तुम्हें तीन तलाक पर क्या लेना-देना ये मुस्लिम भाई का प्रसनल लाॅ है। तुम कौन होते हो इसमें हस्तक्षेप करने वाले। उन्होंने कहा कि ये देश को बांटना चाहते हैं यह हम होने नही देगें। लालू यादव यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि मोदी सिर्फ और सिर्फ मोदी-मोदी चिल्लाते रहते हैं। एक बार हम बोले थे मोदी जी धीरे बोलो नहीं तो गर्दन की नस फट जायेगी। मानता ही नहीं ये आदमी ये तो चिल्लाता ही रहता है। ये भी पढे़ं:8 फरवरी से यूपी में चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे लालू प्रसाद यादव

  

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bulandshahr lalu prasad yadav addresses mass rally in uttar pradesh.
Please Wait while comments are loading...