रालोद प्रत्याशी मनोज गौतम पर भाई की हत्या का शक, पुलिस कर रही पूछताछ

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बुलंदशहर। बुलंदशहर की खुर्जा विधानसभा से राष्ट्रीय लोकदल के प्रत्याशी मनोज गौतम के भाई और दोस्त की हत्या में नया मोड़ आ गया है। इसे राजनातिक रंजिश में हुई हत्या मानकर चल रही पुलिस ने भाई और दोस्त की हत्या के शक में प्रत्याशी मनोज गौतम और तीन अन्य को हिरासत मे लिया है। पुलिस मनोज से पूछताछ कर रही है। पुलिस को शक है कि रालोद प्रत्याशी ने ही भाई का कत्ल कराया है, ताकि वो चुनाव में सहानुभूति प्राप्त कर सके। खुर्जा पुलिस और क्राइम ब्रांच मामले की जांच कर रही है।

रालोद प्रत्याशी पर भाई की हत्या का शक, पुलिस कर रही पूछताछ

आपको बता दें कि खुर्जा सीट के रालोद प्रत्याशी के भाई और दोस्त की गोली मारकर हत्या हो गई थी। दोनों का शव मंगलवार की सुबह अग्रवाल फाटक के पास आम के बाग में मिला। प्रत्याशी की मानें तो दोनो सोमवार रात समर्थकों को छोड़ने के लिए गए थे लेकिन फिर नहीं लौटे। रालोद प्रत्याशी मनोज गौतम ने दोनो के अपहरण की सूचना देर रात खुर्जा पुलिस को दी थी।

राष्ट्रीय लोकदल के टिकट पर लड़ रहे हैं मनोज गौतम
मनोज गौतम आरएलडी के टिकट से खुर्जा सुरक्षित सीट से चुनाव लड़े रहे हैं। सोमवार को रालोद के राष्ट्रीय महासचिव जयंत चौधरी ने हाईवे स्थित पॉलिटेक्निक में एक जनसभा को सम्बोधित किया था। जनसभा के बाद रालोद प्रत्याशी मनोज गौतम का भाई विनोद और उसका दोस्त सचिन, जयंत चौधरी की सभा में आए लोगों को छोड़ने के लिए गए थे। दोनों देर रात तक पार्टी कार्यालय पर नहीं पहुंचे तो मनोज गौतम और उनके समर्थकों ने दोनों को काफी तलाशा लेकिन उनका कहीं पता नही चल सका। बता दें कि विनोद और सचिन के मोबाइल फोन भी बंद थे। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और बाद में दोनों के शव बरामद हुए। 
पढ़ें- खुर्जा: रालोद प्रत्याशी के भाई-दोस्त के मर्डर के पीछे कहीं राजनीतिक रंजिश तो नहीं?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bulandshahar rld candidate in police custody suspects brother murder
Please Wait while comments are loading...