VIDEO: भाभी को कहा जरा घर आना...तमंचा लगाकर वीडियो बना-बनाकर डेढ़ महीने किया रेप

Subscribe to Oneindia Hindi

संभल। संभल के बहजोई थाना इलाके में एक देवर ने अपनी भाभी को घर बुलाकर उसके साथ तमंचे के बल पर दुष्कर्म किया और उसके बाद युवक ने दुष्कर्म की घटना का वीडियो बना लिया। जिसके बाद महिला की दुष्कर्म की क्लिपिंग इंटरनेट पर सार्वजनिक करने की धमकी देकर डेढ़ महीने तक महिला का शारीरिक शोषण करता रहा। काफी परेशान होकर महिला ने अपने देवर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई तो पुलिस ने मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

VIDEO: भाभी को कहा जरा घर आना...तमंचा लगाकर वीडियो बना-बनाकर डेढ़ महीने किया रेप

मामला बहजोई थाना इलाके में एक गांव का है। जहां एक महिला को परिवार के ही देवर आकाश ने डेढ़ महीने पहले किसी काम का बहाना बनाकर अपनी भाभी को घर पर बुलाया था और उसके बाद जब महिला वहां पहुंची तो देवर ने तमंचा दिखाकर उसे धमकाया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। हद तो जब हो गई जब देवर ने भाभी के साथ दुष्कर्म की घटना का वीडियो क्लिप भी बना लिया।
महिला ने जब पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो युवक ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी दे डाली और कहा कि अगर पुलिस में शिकायत की तो इस वीडियो को वायरल कर देगा। वीडियो का डर दिखाकर इसके बाद देवर अपनी भाभी के साथ डेढ़ महीने तक यौन शोषण करता रहा। डेढ़ महीने तक शारीरिक शोषण झेलने के बाद महिला ने अपने पति को देवर की करतूत सुनाई। महिला के पति ने आरोपी देवर के खिलाफ कार्रवाई के लिए थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। तो पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी युवक विष्णु के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए तुरंत ही उसे गिरफ्तार कर लिया।

देखिए VIDEO...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Brother in law rape, threat by piston and video
Please Wait while comments are loading...