SC के आदेश को ताक पर रख धड़ल्ले से बिक रहा है तेजाब, जमीनी विवाद में एसिड अटैक की एक और घटना

Subscribe to Oneindia Hindi

रायबरेली। जमीनी विवाद में भाई ने अपने ही चचेरे भाई पर तेजाब से हमला कर दिया है। गंभीर हालत में पीड़ित को सीएचसी लाया गया जहां डाक्टरों ने उसकी हालत गंभीर बताते हुए उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। पीड़ित का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है, मामला रायबरेली जिले के सलोन कोतवाली क्षेत्र के साहबगंज बाजार के पास का बताया जा रहा है। यही नहीं पीड़ित के परिजन का आरोप है की इतनी बड़ी घटना होने के बावजूद पुलिस ने न तो मुकदमा दर्ज किया उल्टे पीड़ित पर ही सुलह का दबाव बनाना शुरू कर दिया है।

Read more: यूपी: सूबे का निजाम बदला, पर नहीं बदला पुलिस का मिजाज

SC के आदेश को ताक पर रख धड़ल्ले से बिक रहा है तेजाब, जमीनी विवाद में एसिड अटैक की एक और घटना

जिला अस्पताल में भर्ती इस शख्स को जरा गौर से देखिए इसका नाम तारा प्रसाद है और ये पेशे से आयुर्वेदिक डॉक्टर है। इन पर इनके ही चचेरे भाई और उनके दो सालों ने देर रात जमीनी विवाद के चलते तेजाब फेक दिया। जिससे तारा प्रसाद बुरी तरह झुलस गए। गंभीर हालत में तारा प्रसाद को पास की सीएचसी लाया गया है।

SC के आदेश को ताक पर रख धड़ल्ले से बिक रहा है तेजाब, जमीनी विवाद में एसिड अटैक की एक और घटना

घायल तारा प्रसाद और उसके परिजनों की माने तो उनका चचेरे भाई से जमीनी विवाद चल रहा है। जिसके चलते बीती रात वो अपनी दुकान बंद करके घर जा रहे थे तभी रास्ते में उसके चचेरे भाई और उनके दो साले मोटर साइकिल से आए और उन पर तेजाब फेंक दिया जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गए। बड़ा मामला होने के बाद भी अभी तक पुलिस ने न तो मुकदमा दर्ज किया है और न ही आरोपियों की गिरफ्तारी के कोई प्रयास कर रही है। इस संबंध में पुलिस का कोई भी आला अधिकारी कैमरे के सामने अपना पक्ष रखने को तैयार नहीं है। जब पुलिस का ये हाल है तो पीड़ित को न्याय कैसे मिल पाएगा?

Read more: VIDEO: लखनऊ की 'लेडी सिंघम' मंजिल सैनी के ऑफिस में बॉडी मसाज करवाते पुलिसकर्मी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Brother attack by acid on land rage issue in Raebareli
Please Wait while comments are loading...