शाहजहांपुर: सिरफिरे प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या, फिर खुद को मारी गोली

शाहजहांपुर में जलालाबाज थानान्तर्गत एक प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर दी। दोनों की शादी इसलिए नहीं हो पा रही थी क्योंकि बिरादरी अलग थी।

Subscribe to Oneindia Hindi

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में एक सिर फिरे आशिक ने लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आशिक ने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। युवती के घर मे घुसकर इस घटना को अंजाम दिया उसके बाद खुद की गिरफ्तारी की डर के कारण खुद को मौत के घाट उतार दिया।

पीएम के लिए भेजा गया शव

वहीं मृतक युवती की मां की माने तो आज युवक उसके घर मे मोबाईल चार्ज करने आया था। फोन चार्ज होने के बाद जब युवक फोन लेने आया तो तब उसने इस घटना को अंजाम दिया। मृतका के परिजनों की माने तो उसके पिता आज बेटी के लिए लड़का देखने गए थे। फिलहाल सूचना के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने दोनो शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

घर में घुस कर मारा

घटना जलालाबाद थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव की है यहां की रहने वाली 24 वर्षीय लालू यादव पुत्र जोगेंदर यादव ने गांव की रहने वाली 20 वर्षीय शिवानी तिवारी की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद लालू ने भी खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली लड़की के घर मे घुसकर इस घटना को अंजाम दिया गया।

चल रहा था प्रेम प्रसंग

ग्रामीणों का माने तो पिछले तीन साल से लालू यादव और शिवानी का प्रेम प्रसंग चल रहा था। लालू अपने घर नही जाता था। वह शिवानी के घर रूकता था वहीं रहता था। लालू ट्रक चालक है। दोनो एक दूसरे से घर से बाहर मिला भी करते थे।

गांव में भारी पुलिस बल तैनात

वहीं इस घटना के बाद के बाद मृतक युवक के परिजन कुछ भी बोलने को राजी नहीं है। घटना के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने दोनो शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं इस घटना की जांच की जा रही है। वहीं घटना के बाद गांव मे भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

अलग थी बिरादरी इसलिए नहीं हो पा रही थी शादी

ग्रामीणों की माने तो दोनों की बिरादरी अलग होने के कारण दोनो के शादी नही हो पा रही थी। यही कारण हो सकता है कि युवक ने लड़की को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वहीं इस घटना के बाद के बाद मृतक युवक के परिजन कुछ भी बोलने को राजी नहीं है। घटना के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने दोनो शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं इस घटना की जांच की जा रही है। वहीं घटना के बाद गांव मे भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

आया था फोन लेने

वहीं मृतक युवती शिवानी की मां कमलेशा तिवारी की माने तो लालू उसके घर मे आता रहता था। आए वह अपना फोन चार्जिंग पर लगाने आया था। फोन चार्जिंग पर लगाने के बाद वह घर के बाहर चला गया। कुछ देर बाद जब वह वापस फोन लेने घर आया था। तो उसने आते ही शिवानी के गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

जल्द ही होने वाली थी शिवानी की शादी

गोली की आवाज सुनते ही जब वह मौके पर पहुची तो वहां पर लालू खङा था। उसके बाद जब उसने लालू को पुलिस बुलाने की धमकी दी तो पुलिस के डर की वजह से उसने भी खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक शिवानी की मां की माने तो आज शिवानी के पिता राम नरेश लड़का देखने गए थे। अपनी बेटी की जल्द ही वह शादी करने वाली थी। (तस्वीर में: शिवानी के घर के बाहर खड़ी भीड़)

सीओ ने कहा हो रही है मामले की जांच

वहीं सीओ सुमित शर्मा की माने तो आज लालू यादव नाम के युवक ने शिवानी नाम की युवती की गोली मारकर हत्या कर दी। उसके बाद युवक ने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मामले की जांच की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उसकी के आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

ये भी पढ़ें: इलाहाबाद : भाजपा सरकार बनते ही दो दारोगा पर रेप का आरोप, एसएसपी जांच के दिये आदेश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Boyfriend shot girlfriend in shahjahanpur, Uttar Pradesh.
Please Wait while comments are loading...