उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश का फैन सपा में विवाद से हुआ तनावग्रस्त, अंगूठा काट कर खाया जहर

दिल्ली के जामियानगर में 10 साल के बच्चे ने जहर खा लिया क्योंकि वो समाजवादी पार्टी में चल रहे विवाद के कारण तनावग्रस्त था।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्लीसमाजवादी पार्टी की रार अब सिर्फ पिता-पुत्र और यादव परिवार तक सीमित ना होकर बाकी लोगों के लिए भी परेशानी का सबब बन रहा है। देश की राजधानी दिल्ली स्थित जामिया नगर में 10 साल के मुनीर अजहर खान अबुल फजल अपने परिवार के साथ रहता था। बुधवार शाम उसने जहर खा लिया। इतना ही नहीं उसने खुद का अंगूठा भी काट लिया। इसके तुरंत बाद परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश के 10 साल का फैन सपा में विवाद से हुआ तनावग्रस्त, खाया जहर

जानकारी के मुताबिक मुनीर, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर बनने वाली बायोपिक में लीड रोल करने वाला था। मुनीर के परिवार का दावा है कि समाजवादी पार्टी में चल रहे विवाद की वजह से वो तनाव में था। पुलिस को दी गई जानाकरी के मुताबिक बुधवार शाम मुनीर की बहन ने देखा कि वो कमरे में गिरा पड़ा हुआ है। उसके आस-पास काफी खून बिखरा हुआ था।
तुरंत बहन ने शोर मचाया। परिजन आवाज सुनकर कमरे की ओर भागे। वहां उन्होंने देखा कि मुनीर के कटे हुए अंगूठे से लगातार खून निकल रहा था। उसके ठीक बगल चूहे मारने की दवा पड़ी थी। तुरंत मुनीर को अस्पताल ले जाया गया। जहां उसे आईसीयू में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने बताया है कि अब उसकी हालत ठीक है।
जानकारी के मुनीर, अखिलेश के गांव सैफई भी गया था, वहां उसने मुख्यमंत्री और उनके पिता मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की थी। इस दौरान उसने एक बायोपिक बनाई थी। ये भी पढ़े: रार से अपने ही मजबूत इलाकों में कमजोर हो रही समाजवादी पार्टी, उम्मीदवार संकट में

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Boy tried to commit suicide due to rift in samajwadi party , uttar padesh
Please Wait while comments are loading...