परिवर्तन रैली में बोले अमित शाह, सपा-बसपा-कांग्रेस मिलकर भी भाजपा को नहीं रोक सकती

Subscribe to Oneindia Hindi

शाहजहांपुर। देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश में चुनावी माहौल गर्माने लगा है। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को यूपी शाहजहांपुर में चुनावी रैली में इसके संकेत दे दिए।

amit shah

अमित शाह ने रैली में कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव केवल नोटबंदी की माला जप रहे हैं। उन्हें प्रदेश के विकास की कोई चिंता नहीं है।

पढ़ें- नोटबंदी का असर! चुनाव में भाजपा को 324 में से मिलीं सिर्फ 81 सीटें

उन्होंने कहा कि प्रदेश का विकास बुआ-भतीजे के चक्कर मे रुका पड़ा है। इन दोनों की सरकार ने केवल प्रदेश को लूटने का काम किया है। यूपी में भाजपा बड़ी जीत की ओर बढ़ रही है।

'अखिलेश जी यूपी की जनता को हिसाब दीजिए'

अमित शाह ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि आपने 5 साल तक पूर्ण बहुमत के साथ शासन किया। आप यूपी की जनता को हिसाब दीजिए, नोटबंदी से गुमराह करने का प्रयास मत कीजिए।

अमित शाह ने कहा कि प्रदेश के सीएम कह रहे हैं कि अगर कांग्रेस उनके साथ आ जाए तो वे 300 सीटें जीत जाएंगे। उन्होंने कहा कि अखिलेश को अभी से हार दिखाई दे रही है।

पढ़ें- आखिर क्या है बैंक के बाहर रोते हुए इस बुजुर्ग का सच?

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि अगर इस विधानसभा चुनाव में बसपा, सपा, कांग्रेस और अजीत सिंह की आरएलडी भी साथ मिल जाएं तो यूपी में भाजपा को सरकार बनाने से नहीं रोक सकतीं।

राहुल बाबा आप हमसे सवाल मत पूछिए: शाह

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को निशाने पर लेते हुए अमित शाह ने कहा कि राहुल बाबा आप हमसे सवाल मत पूछिए, हमेशा गड़बड़ हो जाती है, आपका नुकसान हो जाता है।

विपक्ष पर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि विपक्ष ने अपने हंगामे से पूरे शीतकालीन सत्र को खराब कर दिया। उनकी किसी तरह की चर्चा की कोई इच्छा ही नहीं थी।

VIDEO: बिहार पुलिस का ये रूप देखकर चौंक जाएंगे आप

अमित शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी की ढाई साल की सरकार पर भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं है, जबकि पूर्व की सरकार ने घोटालों का रिकॉर्ड कायम किया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP President Amit Shah attacked sp, bsp and congress in Parivartan rally at Shahjahanpur.
Please Wait while comments are loading...