सीएम के नाम से पहले यूपी में अधिकारियों के लिए जारी हुआ फरमान

यूपी के मुख्य सचिव राहुल भटनागर के निर्देश पर जारी सर्कुलर में कहा गया है कि प्रदेश में नई सरकार गठन होने जा रहा है। ऐसे में सभी अधिकारी और कर्मचारी समय पर कार्यालय पहुंचे, अपना काम समय पर खत्म करें।

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में नई सरकार सत्ता संभालने जा रही है। इससे पहले प्रदेश के मुख्य सचिव ने सभी सरकारी कर्मचारियों को संबोधित करते हुए एक सर्कुलर जारी किया है। इस सर्कुलर में सरकारी अधिकारियों और कर्मियों को निर्देश दिया गया है कि वो 20 मार्च से समय पर कार्यालय पहुंचना शुरू कर दें। सर्कुलर में आगे कहा गया है कि यूपी में बीजेपी की सरकार का गठन होने जा रहा है। ऐसे में सभी अधिकारी और कर्मचारी समय पर कार्यालय पहुंचे और अपना काम तय समय पर पूरा करें।

modi  यूपी में बीजेपी की सरकार से पहले अधिकारियों को खास निर्देश

 

मुख्य सचिव के निर्देश पर जारी किया गया सर्कुलर

उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव राहुल भटनागर के निर्देश पर जारी इस सर्कुलर में कहा गया है कि प्रदेश में नई सरकार गठन होने जा रहा है। सरकार की नीतियों और संकल्प सूत्रों का अनुपालन-क्रियान्वयन समयबद्ध रुप से किया जाना है। सर्कुलर में समस्त अधिकारियों और कर्मियों को निर्देश दिया गया है कि वो 20 मार्च 2017 से सभी कार्य दिवस पर कार्यालय में समय पर पहुंचे। अधिकारी नियमित रुप से कार्यालय में उपस्थित रह कर अपने कार्य तय समय पर पूरा हो ये सुनिश्चित करें। सर्कुलर में भी ये निर्देश दिया गया है कि अगर इन निर्देशों की अवहेलना हुई या शिकायत मिली तो कार्रवाई का भी सामना करना पड़ सकता है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी के नेतृत्व में नई सरकार का शपथ ग्रहण रविवार को होगा। यूपी के राज्यपाल राम नाईक ने ऐलान किया कि रविवार दोपहर 2.15 बजे लखनऊ के स्मृति उपवन में नए सीएम का शपथ ग्रहण होगा। इस मौके पर यूपी की नई कैबिनेट भी शपथ लेगी। इससे पहले शनिवार शाम में विधायक दल की बैठक में विधायक दल के नेता का नाम सामने आएगा। फिलहाल मनोज सिन्हा यूपी में सीएम की रेस में सबसे आगे है।

इसे भी पढ़ें:- LIVE: यूपी के सीएम पर आज फैसला, दिल्ली बुलाए गए योगी आदित्यनाथ

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP prepares to take charge In UP, circular tells govt employees Be punctual or face action.
Please Wait while comments are loading...