वाराणसी: विरोध करने वाले पार्टी कार्यकर्ताओं को बाहर का रास्ता दिखाएगी भाजपा

Written by: Ashwani
Subscribe to Oneindia Hindi

वाराणसी। भारतीय जनता पार्टी ने टिकट वितरण के बाद बगावत पर उतरे पार्टी समर्थकों और नेताओं को चेतावनी दी है। ये चेतावनी उनको दी गई जो प्रत्याशी बदलने और कई तरीके के आरोप वरिष्ठ नेताओं पर लगा रहे हैं। बीजेपी हाईकमान ने सभी नेताओं और कार्कर्ताओं को सब कुछ भुलाकर चुनाव प्रचार करने की हिदायत दी है। पार्टी का ये भी आदेश है कि कोई भी प्रत्याशी बदला नहीं जायेगा। वहीं, पार्टी विरोधी गतिविधियों में किसी भी कार्यकर्ता को देखे जाने पर उसे बाहर का रास्ता दिखा दिया जायेगा। 

कार्यकर्ता मतदाता को समझाने की कोशिश करें

कार्यकर्ता मतदाता को समझाने की कोशिश करें

इन हालात को देखते हुए क्षेत्रीय महामंत्री और चुनाव समन्वयक राम चंद्र मिश्रा ने कैन्ट विधान सभा के बैठक में ये साफ किया कि कार्यकर्ता चुनाव प्रचार करने और पार्टी के निर्णय का सम्मान करें। पार्टी की क्षति करने वालों के साथ सख्ती से निपटा जायेगा और निष्कासन में देर नहीं लगेगी। पार्टी से बाहर जाने वालों को सिर्फ निराशा ही हाथ लगेगी, इसलिए सभी अपने-अपने क्षेत्र में प्रत्याशी का प्रचार करें और उन्हें विजयी बनाने के लिए रणनीति बनाये। सभी कार्यकर्ता हर उस दरवाजों पर जाएं जहां भाजपा की स्थिति ठीक नहीं हैं। अपने उम्मीदवार के पक्ष में मतदाता को समझाने की कोशिश करें।

जीत तय करने के लिए बनाये गए हैं विधानसभा प्रभारी

जीत तय करने के लिए बनाये गए हैं विधानसभा प्रभारी

चुनाव नजदीक आते ही भारतीय जनता पार्टी ने अपनी ताकत झोंकना शुरू कर दिया है। पार्टी ने चुनाव अभियान को धार देने के लिये प्रभारी नियुक्त कर दिये हैं। प्रभारियों के जिम्मे विधानसभा, मण्डल और वार्ड स्तर पर प्रतिदिन बैठक करने, प्रचार और सोशल मीडिया को हथियार बनाने सहित कई गुण सिखाये जायेंगे। चुनाव संचालन और प्रबंधन की टीमें सक्रिय हो गयी हैं और बड़े नेता विधानसभा के स्तर पर काम करना शुरू का चुके हैं।

तीन मार्च के बाद पूर्वांचल में हुंकार भर सकते हैं पीएम

तीन मार्च के बाद पूर्वांचल में हुंकार भर सकते हैं पीएम

काशी क्षेत्र के प्रवक्ता संजय भारद्वाज ने oneindia को बताया कि विधानसभा चुनाव में धार देने के लिए और पार्टी के पक्ष में लोगों को संबोधित करने वाराणसी के सांसद और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन मार्च को वाराणसी से अपने पूर्वांचल दौरे की शुरुआत करेंगे। इनके साथ ही पीएम चार मार्च को मिर्जापुर और पांच को जौनपुर में रैली को संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम की जानकारी पार्टी की तरफ से प्रधानमंत्री कार्यालय को दी जा चुकी हैं।

टिकट वितरण के बाद शरु हुए कार्यकर्ताओं के विरोधी सुर

टिकट वितरण के बाद शरु हुए कार्यकर्ताओं के विरोधी सुर

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी ने कुछ दिनों पहले वाराणसी शहर के लिए तीन और ग्रामीण क्षेत्र के दो विधानसभा के लिए प्रत्याशियों की घोषणा की थी। इसके बाद शहर सहित ग्रामीण क्षेत्रों के विधानसभा में प्रत्याशी बदलने और उनके खिलाफ बगावत के सुर शुरू हो गये थे। विरोध-प्रदर्शन से लेकर बड़े नेताओं को ज्ञापन देने का भी सिलसिला शुरू हो गया था। जिसमें शहर के दक्षिणी, उत्तरी, कैन्ट और ग्रामीण क्षेत्र के शिवपुर और रोहनिया शामिल हैं। ये भी पढ़ें: यूपी में पीएम नरेन्द्र मोदी ने संवार दी 'स्कैम' की सूरत!

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bjp order to party leaders and workers to stop protest at varanasi in uttar pradesh, pm modi may round in varanasi on 3 march.
Please Wait while comments are loading...