इलाहाबाद के भाजपा सांसद श्यामाचरण भी हुये नाराज, दी पार्टी छोड़ने की धमकी

Subscribe to Oneindia Hindi

इलाहाबादभारतीय जनता पार्टी के टिकट बंटवारे की रार अब परिवारवाद की आग में झुलसने को तैयार है। कई भाजपा नेता के बेटे व नजदीकी को टिकट मिलने के बाद गैर दलों को जहां कमेंट करने का मौका मिला है। वही अब भाजपा के इलाहाबाद से सांसद श्यामाचरण गुप्ता ने गहरी नाराजगी व्यक्त की है।

इलाहाबाद के भाजपा सांसद श्यामाचरण भी हुये नाराज, दी पार्टी छोड़ने की धमकी

भाजपा के नोटबंदी व बीड़ी बंदी पर खुल कर विरोध जता चुके गुप्ता ने अब टिकट बंटवारे पर भी चुभने वाले तीर छोड़े हैं। एक दिन पहले ही उन्होंने अपना रूख स्पष्ट कर दिया था कि टिकट बंटवारा नही किया गया है। आज उन्होंने कहा कि जब बड़े नेताओ के बेटे को टिकट मिल सकता है तो मेरे बेटे में कौन सी कमी थी। गुप्ता ने स्पष्ट किया कि इलाहाबाद में दो सीटो पर उनकी पत्नी व बेटे दावेदार थे। लेकिन इन्हे टिकट नहीं दिया गया।

सांसद श्यामाचरण गुप्ता नाराजगी व्यक्त करते हुये धमकी भी दी कि इन हालातों में वह पार्टी छोड़ सकते हैं। क्योंकि टिकट बंटवारे में मेरी अनदेखी हुई है। मेरे दुश्मनों को टिकट दिया गया। जिसषे मैं असंतुष्ट हूँ। गुप्त ने कहाकि वह पार्टी के टिकट वितरण से इतने आहत हैं कि सक्रिय राजनीति से सन्यास ले लेंगे।

आज भाजपा के स्थानीय नेताओ के साथ बैठक कर मीडिया से गुप्ता ने यह भी कहाकि जब दर्जन भर से ज़्यादा सांसदों के परिवार वालों को टिकट दिया गया तो मेरे परिवार वालों की उपेक्षा क्यों की गई।

इशारों  में श्यामाचरण ने केशव मौर्य के साथ अपने 36 के आंकड़े पर भी जज्बाती टिप्पणी करते हुये कहा कि मैं विरोधियों का प्रचार प्रसार नहीं करूंगा। आने वाले दिनों में इलाहाबाद की राजनीति फिर से गर्मा सकती है। क्योंकि टिकट बंटवारे से भाजपा के बड़ा धड़ा नाराज है। पिछले दिनो से ही केशव मौर्य का पुतला फूंका जा रहा है। ये भी पढ़ें: उम्मीदवारों की कैश लिमिट बढ़ाने से इनकार पर RBI पर भड़का चुनाव आयोग

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP mp shyam charan gupta said he will leave party,allahabad,uttar pradesh
Please Wait while comments are loading...