भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने फिर दिया विवादित बयान, कहा-हिन्दू घटा तो देश बंटा

Subscribe to Oneindia Hindi

मेरठ। सुप्रीम कोर्ट ने भले ही चुनाव के दौरान वोट मांगने के दौरान जाति, भाषा और धर्म के प्रयोग को गैरकानूनी ठहरा दिया हो। पर नेता फिर भी सुप्रीम कोर्ट की बात नहीं मान रहे हैं। उत्‍तर प्रदेश के मेरठ में शनिधाम मंदिर में भाजपा सांसद साक्षी महाराज कहा कि आज में फिर कहना चाहता हूं कि हिंदू घटा तो देश बंटा। वहीं इस कार्यक्रम की फोटोग्रॉफी और वीडियोग्रॉफी करने पहुंचे पुलिस कर्मियों को संतों ने खदेड़ दिया। साक्षी महाराज ने कहा कि जनसंख्या को लेकर देश में एक सख्त और बढ़िया कानून लाने की आवश्यकता है चाहे बच्चा एक हो या चार हों, सबके लिए समान कानून बनाने का समय आ गया है । उन्होंने कहा कि अगर जनसंख्या बढ़ती चली जा रही है तो इसका जिम्‍मेदार हिन्दू नहीं है।

भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने फिर दिया विवादित बयान, कहा-हिन्दू घटा तो देश बंटा

उन्‍होंने कहा कि इसका जिम्‍मेदार साक्षी महाराज तो बिल्कुल नहीं है बल्कि इसके जिम्मेदार वो लोग हैं जिन्होंने चार बीवियां और चालीस बच्चे पैदा किए हैं । उन्होंने कहा कि अब चार बीवी और चालीस बच्चे का समय नहीं रहा है अब ये नहीं चलेगा । माताएं कोई मशीन नहीं है। तीन तलाक पर बोलते हुए कहा कि तीन तलाक को समाप्त करने का समय आ चुका है और पीएम मोदी इस बात को लेकर आगे बढ़ गए है और ये बहस छिड़ गई है कि तीन तलाक नहीं होने चाहिए , औरत मशीन नहीं है इसके लिए कानून बनना चाहिए । गौहत्या पर बोलते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि गौहत्या और कत्‍ल खाने भी बंद होंगे क्योंकि अगर गौहत्या और कत्‍ल खाने होंगे तो मोदी जी का श्वेत क्रांति का सपना कैसे पूरा होगा।

मीडिया से मुखातिब होते हुए महाराज ने कहा कि सपा में जो पारिवारिक कलह चल रही है वो सिर्फ कुर्सी की लड़ाई है और जो परिवार और पार्टी को को नही संभाल पाए प्रदेश को क्या संभालेंगे। साक्षी महाराज ने कहा कि राम मंदिर कभी भी बीजेपी का मुद्दा नहीं रहा बल्कि ये तो सन्त समाज और साधु महात्माओ का मुद्दा है और बीजेपी राम मंदिर के मुद्दे पर वोट मांगने वाली नहीं है । वहीं दूसरी तरफ यूपी के चुनावी बिगुल के साथ ही केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी उड़ान कार्यक्रम में शिरकत करने मेरठ पहुंची थी। उत्तर-प्रदेश की कई विधानसभा क्षेत्रों में मौजूद महिलाओं से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने लाइव टेलीकास्ट के जरिए बात की और प्रदेश की अखिलेश सरकार को विकास के मुद्दो पर घेरा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bjp mp sakshi mahraj again give controversial speech in meerut,uttar pradesh
Please Wait while comments are loading...