मथुरा: यूपी का सीएम बनने के सवाल पर क्या बोले भाजपा राष्ट्रीय सचिव श्रीकांत शर्मा?

Subscribe to Oneindia Hindi

मथुरा। भाजपा ने मथुरा के वृन्दावन विधान सभा सीट से श्रीकांत शर्मा को मैदान में उतार दिया है। मथुरा आये श्रीकांत शर्मा ने भाजपा प्रत्याशी बनाए जाने पर खुशी जताई। इशारों-इशारों में श्रीकांत शर्मा ने यह संकेत किया कि यूपी सीएम पद के वे भी दावेदार हैं। Read Also: वीडियो और नफरत फैलाने के केस पर संगीत सोम ने कहा, बौखलाई है सपा

 

श्रीकांत शर्मा से उनको प्रत्याशी घोषित होने पर पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मैं पार्टी का एक जिम्मेदार सिपाही हूं, पार्टी मुझे जो जिम्मेदारी देगी मैं उसे निभाऊंगा। जब उनसे यह पूछा गया कि आपके नाम की चर्चा मुख्यमंत्री पद के लिए हो रही है तो उन्होंने इशारो में कहा कि पार्टी जैसा कहेगी, वो मुझे स्वीकार है।

संगीत सोम के खिलाफ कार्रवाई पर क्या बोले?
संगीत सोम के खिलाफ केस दर्ज होने के सवाल पर श्रीकांत शर्मा ने कहा कि चुनाव साफ सुथरे तरीके से हो चाहे किसी भी पार्टी का हो अगर वो किसी भी कानून का उलंघन करेगा, उसके खिलाफ कार्यवाही होनी ही चाहिए।

अखिलेश पर साधा निशाना
बिना किसी का नाम लिए हुए अखिलेश सरकार पर निशाना साधते हुए श्रीकांत शर्मा ने कहा कि पंद्रह साल के बाद सुसाशन की वापसी हो रही है। अपराध और भ्रष्टाचार का जो गठजोड़ है, वो अब समाप्त होने जा रहा है। दूसरी तरफ जवाहर बाग पर बोलते हुए कहा की मुकुल द्ववेदी और संतोष यादव की जो हत्या हुई वो काफी दर्दनाक थी। अखिलेश सरकार को घेरते हुए कहा की अखिलेश के पास सारी खुफिया जानकारी थी लेकिन फिर भी अखिलेश जी ने कोई भी एक्शन नहीं लिया।

श्रीकांत शर्मा ने अखिलेश सरकार को घेरते हुए कहा की जवाहर बाग में कब्जा हो रहा था, यह अखिलेश यादव जी को मालूम था। उन्होंने यह भी कहा कि जेल में बंद आरोपियों की जेल में ही हत्या की जा रही है, अखिलेश को ये डर है कि कहीं कोई राज न खुल जाये। जिस तरह से अखिलेश जी की बुआ को जनता खारिज कर चुकी है, वैसे ही अखिलेश जी को जनता ख़ारिज करेगी। Read Also: यूपी विधानसभा चुनाव 2017: पढ़िए बरेली के बीजेपी प्रत्याशियों की पूरी राजनीतिक कुंडली

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP national secretary and candidate Shrikant Sharma reaction on becoming chief minister of Uttar Pradesh.
Please Wait while comments are loading...