अखिलेश यादव के खिलाफ भाजपा नेता ने दिया भड़काऊ भाषण, सुनिए

Subscribe to Oneindia Hindi

मथुरा। उत्तर प्रदेश में भड़काऊ भाषणों का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला मथुरा के थान शेरगढ़ इलाके का है जहां भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में भाषण दे रहे एक पार्टी नेता ने भड़काऊ बयान दिया। भाजपा के युवा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री कुंवर सिंह निषाद ने न सिर्फ भड़काऊ भाषण दिया बल्कि सूबे के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के लिए भी अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया। प्रशासन ने भड़काऊ भाषण देने वाले कुंवर सिंह निषाद और भाजपा के मांट विधानसभा प्रत्याशी पर मुकदमा दर्ज कराया है।

Read Also: यूपी चुनाव: मुकाबले में बेटी और भतीजा, परेशानी में बीजेपी सांसद

अखिलेश यादव के खिलाफ भाजपा नेता ने दिया भड़काऊ भाषण, सुनिए

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव जीतने के लिए प्रत्याशी और उनके समर्थक किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। ऐसा ही कुछ मथुरा में हुआ जहां मांट विधानसभा इलाके में हुई भाजपा की जनसभा में खुले मंच से जमकर आचार संहिता की धज्जियां उड़ाते हुए भाजपा के युवा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री कुंवर सिंह निषाद ने न सिर्फ मुख्यमंत्री के खिलाफ अभद्र भाषा का स्तेमाल किया बल्कि भड़काऊ भाषण देने से भी कोई गुरेज नहीं किया।

मंच से बोलते हुए कुंवर सिंह निषाद ने भड़काऊ भाषण देते हुए कहा, 'अखिलेश यादव तुम्हारी पांच साल सरकार रही, अगर तुमको तुम्हारी मां ने दूध पिलाया हो तो एक ईंट मस्जिद के नाम पर लगाकर दिखाओ फिर हम तुम्हें तुम्हारी औकात दिखाएंगे।' मांट में उप निर्वाचन अधिकारी सदाकान्त गुप्ता का कहना है फिलहाल भड़काऊ भाषण देने वाले कुंवर सिंह निषाद और भाजपा प्रत्याशी एस के शर्मा के खिलाफ थाना शेरगढ़ में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

Read Also: इलाहाबाद: सोरांव से बीजेपी और अपना दल के प्रत्याशी आमने-सामने, करेंगे नामांकन! कैसे निभेगा गठबंधन?

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP leader inflammatory speech against Akhilesh Yadav in Mathura.
Please Wait while comments are loading...