नामांकन कराने के लिए बैलगाड़ी से पहुंचे भाजपा प्रत्याशी, देखिए तस्वीर

बैलगाड़ी से नामांकन कराने पहुंचे भाजपा प्रत्याशी सबके आकर्षण का केंद्र बने रहे। उन्होंने बताया कि उन्होंने बैलगाड़ी को सवारी के लिए क्यों चुना?

Subscribe to Oneindia Hindi

झाँसी। झाँसी में किसान नेता के रूप में पहचाने जाने वाले भारतीय जनता पार्टी के गरौठा विधानसभा सीट पर प्रत्याशी जवाहर लाल राजपूत बैलगाड़ी से नॉमिनेशन करने पहुंचे। वह तीन बैलगाड़ियों के साथ नॉमिनेशन करने पहुंचे।

Read Also: इलाहाबाद में बसपा ने उतारे धनकुबेर प्रत्याशी, पढ़िए किसके पास कितना पैसा

नामांकन कराने के लिए बैलगाड़ी से पहुंचे भाजपा प्रत्याशी, देखिए तस्वीर

बैलगाड़ी से नॉमिनेशन करने आये जवाहर राजपूत लोगों के आकर्षण का केंद्र रहे। जेल चौराहे पर पुलिस द्वारा उन्हें रोक दिया गया। वह बैलगाड़ी से अन्दर कलेक्ट्रेट की ओर जाना चाह रहे थे. करीब आधे घंटे तक बैलगाड़ी पर खड़े रहने के बाद उन्हें पैदल ही कलेक्ट्रेट तक जाना पड़ा। इस दौरान जवाहर राजपूत ने कहा कि आज भी बैलगाड़ी किसानों की शान है। वह किसानों के लिए लड़ते काम करते रहे हैं, इसलिए वह बैलगाड़ी से नॉमिनेशन करने आये हैं। उन्होंने कहा कि किसान उनके साथ हैं। 200 गाड़ियों के काफिले के साथ चलने वाले नेताओं और विधायक के साथ नहीं, जिन तक किसान अपना दर्द लेकर पहुँच ही नहीं पाते।

नामांकन कराने के लिए बैलगाड़ी से पहुंचे भाजपा प्रत्याशी, देखिए तस्वीर

जवाहर राजपूत ने सादगी पूर्ण तरीके से अपना नामांकन किया। सबसे आखिर में उन्हीं ने परचा भरा। बता दें कि बुंदलेखंड व झाँसी में नामांकन के लिए प्रत्याशियों ने अजब-गजब तरीके अपनाए. इससे पहले एक प्रत्याशी गले में जंजीरें व हथकड़ी डाल कर आया था।

Read Also: मुलायम से अलग अखिलेश की सपा को पसंद कर रहे बीजेपी के समर्थक भी, जानें क्यों

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP candidate went for nomination on bullock cart in Jhansi.
Please Wait while comments are loading...