VIDEO: UP के बिजनौर में इमाम ने दी एसपी के कंधे से स्टार उतरवाने की धमकी

Subscribe to Oneindia Hindi

बिजनौरउत्तर प्रदेश के बिजनौर में जामा मस्जिद के जिस इमाम पर पुलिस ने बृहस्पतिवार (25 अगस्त ) को बालात्कार का मामला दर्ज किया था, उसका एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है।

bijnor jama masjid

वीडियो में वो जिले के सुपरिटेंडेट ऑफ पुलिस (एसपी) को जहां धमकी दे रहा है वहीं खुद को प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का करीबी भी बताया।

एसपी साहब कंधे पर जो स्टार लगे हुए हैं...

वीडियो में इमाम ने कहा है कि ' जिला प्रशासन और प्रदेश सरकार हमें जानती है कि हम क्या हैं, क्या नहीं हैं। ये समझ लीजिए इंसाफ अगर न मिला तो ईंट से ईंट बजा देंगे प्रशासन की। अनवरुल हक है हमारा नाम।'

VIDEO: कर्ज ना चुकाने पर दबंगों ने युवक का किया ऐसा हाल

उसने आगे कहा है 'एसपी साहब खामोशी के साथ सुन लीजिए इसमें इंसाफ कराइए वरना तुम्हारे जिस्मों के ऊपर जो स्टार लगे हुए हैं न, हम इसको उतरवा भी सकते हैं।'

बुरी आत्माओं से छुड़ाने के नाम पर की गंदी हरकत

बता दें कि 40 वर्षीय इमाम मौलान अनवरुल हक पर आरोप है कि उसने एक महिला को बुरी आात्माओं के गिरफ्त से छुड़ाने के लिए उसे और उसके पति को उत्तराखंड स्थित हरिद्वार के दरगाह चलने के लिए कहा।

मुंबई पुलिस ने किया था अभिजीत को गिरफ्तार, बेटे ने दी थी जमानत

वहां पहुंच कर मौलाना, महिला और उसका पति जिस होटल में रुके थे उसी होटल में मौलाना ने महिला को अपने कमरे में बुलाया और उसके बलात्कार किया। यह घटना 12 अगस्त की बताई जा रही है।

साथ ही उसने महिला को धमकी दी थी कि अगर वो किसी को बताएगी तो वह फिर से बुरी आत्माओं की गिरफ्त में आ जाएगी।

अपराध में यूपी ने देश में किया टॉप, एनसीआरबी के आंकड़ों ने खोली कानून-व्यवस्था की पोल

इसके बाद 19 अगस्त को फिर इमाम अपने साथी खुर्रम के साथ उसके घर गया जहां वो अकेली थी। उसने खुर्रम को बाहर चौकीदारी करने के लिए खड़ा कर दिया था। अंदर जाकर उसने महिला के साथ बलात्कार किया।

bijnor jama masjid

महिला के पति ने क्लिक किए फोटो और वीडियो

इस दौरान महिला का पति आ गया और बाहर खड़े खुर्रम ने उसे रोकने की कोशिश की लेकिन वो नहीं रूका और अपने कमरे में गया। जहां उसने जो दृश्य देखा वो हैरान रह गया। अपने पड़ोसियों को बुलाकर उसने इमाम की पिटाई कर दी।

पत्‍थर दिल दिल्‍ली: पहले गोलगप्‍पे खाने के लिए युवक की पीट-पीट कर हत्‍या

महिला के पति ने वीडियो और फोटो भी क्लिक कर ली। हालांकि महिला के पति ने यह सब देखने के बाद भी पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई लेकिन इमाम ने उसके पति को धमकी दी कि फोटो और वीडियो उसे दे दिए जाएं, जिस पर महिला का पति नहीं माना।

इमाम खुद गया शिकायत करने

फिर इमाम ने खुद जाकर पुलिस में शिकायत की कि लोगों ने उसकी पत्नी के साथ गंदी हरकत की और उसके गहने छीन लिए।

मामले की छानबीन करने आई पुलिस ने जब पूछताछ की तो सब साफ हो गया। बिजनौर पुलिस इमाम के खिलाफ सबूत इकट्ठा करने के लिए हरिद्वार के उस होटल भी गई थी जहां महिला, उसका पति और मौलना रुके थे।

अखलाक के भाई की गिरफ्तारी पर कोर्ट ने रोक लगाने से किया इनकार

गौरतलब है कि यह इमाम पहले भी सुर्खियों में रह चुका है। इसने हिंदू महासभा के कमलेश तिवारी का सिर काट कर लाने वाले को 51 लाख रुपए देने की घोषणा की थी। बता दें कि कमलेश पर पैगंबर मुहम्मद के अपमान का आरोप है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bijnor jama masjid's imam threatens superintendent of police,uttar pradesh.
Please Wait while comments are loading...

LIKE US ON FACEBOOK