महिला के साथ पकड़े गए बिजनौर मस्जिद के इमाम, वायरल हुआ वीडियो

Subscribe to Oneindia Hindi

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर में जामा मस्जिद के जिस इमाम पर पुलिस ने बृहस्पतिवार (25 अगस्त) को बलात्कार का मामला दर्ज किया था, उसका एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है।

Imam Bijnaur

मौलाना के खिलाफ दर्ज हो चुका है केस

इस वीडियो में इमाम मौलाना अनवार उल हक होटल में एक लड़की के साथ अर्धनग्न अवस्था में नजर आ रहे हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। अनवारुल हक के खिलाफ रेप का केस बिजनौर के नजीबाबाद थाने में दर्ज किया गया है।

यूपी: अश्लील वीडियो दिखाकर नाबालिग का उत्पीड़न करती थी युवती, कोर्ट के आदेश पर केस दर्ज

बता दें कि 40 वर्षीय इमाम मौलान अनवरुल हक पर आरोप है कि उन्होंने एक महिला को बुरी आात्माओं के गिरफ्त से छुड़ाने के लिए उसे और उसके पति को उत्तराखंड स्थित हरिद्वार की एक दरगाह पर चलने के लिए कहा।

वहां पहुंच कर मौलाना, महिला और उसका पति एक होटल में रुके। जहां मौलाना ने महिला को अपने कमरे में बुलाया और उसके बलात्कार किया। यह घटना 12 अगस्त की बताई जा रही है।

एसपी को दी थी धमकी

इस दौरान उसने महिला को धमकी दी थी कि अगर वो किसी को इस बारे कुछ बताएगी तो वह फिर से बुरी आत्माओं की गिरफ्त में आ जाएगी।

इसके बाद 19 अगस्त को फिर इमाम अपने साथी खुर्रम के साथ उस महिला के घर गया। उस समय महिला घर में अकेली थी। उसने खुर्रम को बाहर चौकीदारी करने के लिए खड़ा कर दिया था। अंदर जाकर उसने महिला के साथ बलात्कार किया।

खून से सीएम अखिलेश को लिखा खत, नौकरी ना मिलने पर दी आत्‍मदाह की धमकी

इसी दौरान महिला का पति आ गया और बाहर खड़े खुर्रम ने उसे रोकने की कोशिश की लेकिन वो नहीं रूका और अपने कमरे में चला गया। जहां उसने जो दृश्य देखा वो हैरान रह गया। अपने पड़ोसियों को बुलाकर उसने इमाम की पिटाई कर दी।

होटल में लड़की के साथ का वीडियो आया सामने

इस दौरान महिला के पति ने वीडियो और फोटो भी क्लिक कर ली। हालांकि महिला के पति ने यह सब देखने के बाद भी पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई लेकिन इमाम ने उसके पति को धमकी दी कि फोटो और वीडियो उसे दे दिए जाएं, जिस पर महिला का पति नहीं माना।

फिर इमाम ने खुद जाकर पुलिस में शिकायत की कि लोगों ने उसकी पत्नी के साथ गंदी हरकत की और उसके गहने छीन लिए।

चाकूओं से हमले की योजना बना रहा आईएसआईएस, आईबी ने जारी किया अलर्ट

मामले की छानबीन करने आई पुलिस ने जब पूछताछ की तो सब साफ हो गया। बिजनौर पुलिस इमाम के खिलाफ सबूत इकट्ठा करने के लिए हरिद्वार के उस होटल भी गई थी जहां महिला, उसका पति और मौलना रुके थे।

एसपी को धमकाने का वीडियो हो चुका है वायरल

इसके बाद इमाम पर केस दर्ज कर लिया गया। हालांकि इस दौरान भी मौलाना का एक और वीडियो आया था जिसमें वह जिले के एसपी को धमकाते नजर आ रहे थे। उन्होंने इस वीडियो में खुद को प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का करीबी भी बताया था।

गौरतलब है कि यह इमाम पहले भी सुर्खियों में रह चुका है। इसने हिंदू महासभा के कमलेश तिवारी का सिर काट कर लाने वाले को 51 लाख रुपए देने की घोषणा की थी। बता दें कि कमलेश पर पैगंबर मुहम्मद के अपमान का आरोप है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Imam of Jama Masjid was caught raping a girl by the people in common. The commoners have beaten the Imam and then registered the case to Police.
Please Wait while comments are loading...