भदोही: वोट बटोरने के लिए बाहुबली विजय मिश्रा ने लिया विदेशी बालाओं का सहारा

Subscribe to Oneindia Hindi
भदोही। समाजवादी पार्टी से तीन बार के विधायक विजय मिश्रा सपा से टिकट कटने के बाद निषाद पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। बाहुबली विजय मिश्रा ने अपनी रैली में भीड़ जुटाने के लिए विदेशी बालाओं को बुलाया है। वहीं, जनसभा में विदेशी बालाओं को देखने के लिए काफी संख्या में भीड़ आ भी रही है। विजय मिश्रा से जब रूस की इन कलाकारों के विषय में पूछा गया तो उन्होंने कहा ग्रामीण इलाकों में मनोरंजन का कोई साधन नहीं है इसलिए विदेशी कलाकारों को बुलाया गया है। गौरतलब है कि, विजय मिश्रा ने इससे पहले मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से जान का खतरा और सपा सरकार की पोल खोलने की बात कहकर सुर्खियां बटोरी थी।
भदोही: वोट बटोरने के लिए बाहुबली विजय मिश्रा ने लिया विदेशी बालाओं का सहारा

 
सबसे हटके प्रचार होता है इस बाहुबली का 
वैसे तो बाहुबली विजय मिश्रा हमेशा दूसरों से हटकर प्रचार करते हैं। इनकी रैलियों में कुछ न कुछ अलग ही देखने को मिलता है। लेकिन, इस बार के चुनाव में वे सपा को कड़ी टक्कर देने उतरें हैं। बता दें कि विजय मिश्रा सपा से तीन बार विधायक बने चुके हैं और सपा को हर मोर्चे पर मात देने के लिए पूरी ताकत लगा दी है। विजय मिश्रा की जनसभाओं में अब विदेशी ग्लैमर का तड़का भी देखने को मिल रहा है। इस बार उन्होंने मास्को की बैंड पार्टी को बुलाया है। डीह क्षेत्र में आयोजित एक चुनावी जनसभा में रूस के मास्को से आयी इन महिला कलाकारों ने ट्रायो बैंड की परफार्मेंस देकर लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया।
भदोही: वोट बटोरने के लिए बाहुबली विजय मिश्रा ने लिया विदेशी बालाओं का सहारा

सीएम पर पीठ में छुरा घोंपने का आरोप
बाहुबली ने आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी ने उनके साथ विश्वासघात किया है। उनकी सेवा और समर्पण को दरकिनार कर पीठ में छूरा घोंपने का काम किया गया है। उनका ये भी आरोप है कि समाजवादी पार्टी ने बिना कारण बताए उनका टिकट काट दिया। उन्होंने कहा कि ये भदोही की जनता के साथ धोखा है इसका बदला ज्ञानपुर की जनता जरुर लेगी। उन्होंने आगे कहा कि 'मैंने पूरी ईमानदारी के साथ काम किया। ज्ञानपुर को मॉडल विधानसभा बनाने की पूरी कोशिश की। अगर चुनाव जीता तो अधूरे पड़े कामों को जरूर पूरा करुंगा।'
ये भी पढ़ें:इलाहाबाद: कांग्रेस ने प्रत्याशी को दी चेतावनी, पीछे हटो वरना पार्टी से निकाल देंगे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bhadohi former sp leader vijay misra calls russian girl artist in uttar pradesh.
Please Wait while comments are loading...