बरेली से कई दिग्गजों ने भरा पर्चा, बसपा और सपा फिर आमने-सामने

Subscribe to Oneindia Hindi

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में सोमवार को कई दिग्गजों ने नामांकन करवाया है। नामांकन करवाने वालों में सबसे बड़ा नाम भाजपा से राजेश अग्रवाल और सपा से पूर्व जिला अध्यक्ष वीरपाल सिंह यादव का रहा है। वीरपाल सिंह यादव इस बार बिथरी सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। वीरपाल यादव 1983 से सपा से जुड़े हुए हैं। वे 2002 में बिथरी सीट से पहले भी चुनाव लड़ चुके हैं। वीरपाल को बसपा के धर्मेंद्र कश्यप से नजदीकी मुकाबले में हार मिली थी। ये भी पढ़ें:यूपी: अखिलेश ने काटे चाचा शिवपाल के करीबी बाहुबलियों के टिकट

बरेली से कई दिग्गजों ने भरा पर्चा, बसपा और सपा फिर आमने-सामने

वीरपाल यादव ने कहा कि उनकी प्राथमिकता में शिक्षा,अच्छी सड़के शामिल है। उनका मुकाबला किसी से नहीं है, बल्कि वे जनता के सुख दुःख में हमेशा साथ रहते हैं। हमेशा जनता के हित की बात करते हैं।

भाजपा के लिए कई बार विधायक रहे राजेश अग्रवाल ने कैंट विधानसभा सीट के लिए अपना नामांकन करवाया है। वे शहर विधानसभा सीट से कई बार और कैंट विधानसभा सीट से एक बार विधायक की गद्दी संभाल चुके हैं। वे संघ से जुड़े व्यक्ति हैं। राजेश अग्रवाल ने नामांकन से लौटने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि वे विकास को अपना मुद्दा बनाएंगे और केवल विकास के लिए ही वोट मांगेंगे।

बरेली से कई दिग्गजों ने भरा पर्चा, बसपा और सपा फिर आमने-सामने

वहीं, बीएसपी से विजयपाल ने भी सोमवार का दिन अपने नामांकन के लिए चुना है। विजयपाल ने फरीदपुर सुरक्षित सीट के लिए नामांकन करवाया है। वे पहले भी इस सीट से विजय प्राप्त कर चुके हैं। उनका मुख्य रूप से मुकाबला सपा के उम्मीदवार से होगा। बता दें कि विजयपाल भी बहन जी के सुशासन के नाम पर वोट मांगते नज़र आएंगे ।

बीएसपी के वीरेंदर सिंह ने बिथरी सीट से अपना नामांकन करवाया है। बता दें कि इस चुनावी दंगल में उनका मुकाबला सपा के वीरपाल सिंह यादव होगा। वीरेंदर सिंह फिलहाल बिथरी सीट से विधायक हैं। वीरेंदर सिंह के बारे में कहा जा रहा है कि वे बिथरी सीट पर किसी भी प्रत्याशी में सक्षम है। ये भी पढ़ें: लखनऊ कैंट की सीट को मुलायम की बहू अपर्णा बनाएंगी रोचक!

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
barielly bsp and sp candidate nominated for up assembly election in uttar pradesh.
Please Wait while comments are loading...