बरेली में बलात्कार पीड़िता की डिलीवरी कराने से नर्स ने किया मना, एंबुलेंस में हुई डिलीवरी

Subscribe to Oneindia Hindi

बरेलीउत्तर प्रदेश स्थित बरेली के जिला अस्पताल में नर्स ने 14 वर्षीय गर्भवती बलात्कार पीड़िता की डिलीवरी कराने से मना कर दिया। पीड़िता ने एंबुलेंस में ही शिशु को जन्म दिया।

rape

बताया गया कि पीड़िता को एंबुलेंस से शेरगढ़ स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां नर्स ने उसका जांच पड़ताल की। जब उसे यह पता चला की लड़की के साथ दुष्कर्म किया गया है उसने मदद करने से इंकार कर दिया।

अमेरिका ने कहा सर्जिकल स्‍ट्राइक भारत का रक्षा अधिकार, पाक को लगाई फटकार

पीड़िता के परिजन ने जानकारी दी कि नर्स ने जांच की और कहा कि उसकी हालत स्थिर है लेकिन जब हमने उसे मामले की जानकारी दी तो उसने कहा कि इसे बरेली के जिला अस्पताल ले कर जाइए।

एंबुलेंस तक का नहीं कराया इंतजाम

इतना ही नहीं जब परिजनों ने एंबुलेंस का इंतजाम कराने की बात कही तो उस पर नर्स ने कहा कि लड़की को ऑटो रिक्शा में जिला अस्पताल लेकर जाइए।

आधी रात को पत्नी संग दिल्‍ली की सुनसान सड़कों पर निकल पड़े केजरीवाल, जानिए क्‍यों

उसके बाद परिजनों ने शेरगढ़ से दूसरी एंबुलेंस में पीड़िता को महाराणा प्रताप जिला संयुक्त अस्पताल ले गए। घटना बुधवार (12 अक्टूबर) की है।

एंबुलेंस में हुआ प्रसव

अस्पताल सीएमएस डॉक्टर अलका शर्मा ने जानकारी दी कि बुधवार सुबह करीब 2.15 मिनट पर पीड़िता का प्रसव एंबुलेंस में ही हुआ। अस्पताल पहुंचने के बाद नर्स ने गर्भनाल काटी।

बेटे के शव को प्लास्टिक बैग में रख कर पत्नी को लौटाया, हत्या का आरोप

उन्होंने बताया कि डिलीवरी नॉर्मल थी साथ ही शिशु और लड़की दोनों स्वस्थ हैं। बताया गया कि लड़की और शिशु शनिवार तक अस्पताल में रहेंगे।

ये है मामला

बता दें कि पीड़िता के गांव के ही एक शख्स ने शादी का वादा करके उसके साथ दुष्कर्म किया।

गौरतलब है कि इस मामले में पीड़िता के परिजनों ने गर्भपात कराने के लिए जिला न्यायालय से लेकर इलाहाबाद उच्च न्यायालय तक गुहार लगाई लेकिन हर ओर से उन्हें निराशा मिली।

जेएनयू में पीएम मोदी का पुतला जलाने के मामले में गृह मंत्रालय ने दिल्‍ली पुलिस से मांगी रिपोर्ट

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bareilly teen rape victim gives birth in ambulance
Please Wait while comments are loading...