एटीएम लूट का बरेली पुलिस ने किया खुलासा, एक गिरफ्तार

बरेली पुलिस ने शीशगढ़ के सहोड़ा में बैंक ऑफ बड़ोदा के एटीएम लूट मामले में बड़ी सफलता हासिल की है।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बरेली। बरेली पुलिस ने शीशगढ़ के सहोड़ा में बैंक ऑफ बड़ोदा के एटीएम लूट के मामले का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने लूटकांड के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

police

पुलिस ने भरतपुर राजस्थान के गोविन्द बल्ली को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस इस मामले में पांच लोगों को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

26 मई 2015 को शीशगढ़ के सहोड़ा में बॉब के एटीएम को बदमाशों ने लूट लिया था। पुलिस लंबे समय से इस लूट के खुलासे के लिए सक्रिय थी, आखिर पुलिस को सफलता मिली है।

रिश्तेदारों को फंसाने लिए पति-पत्नी ने बनाई फर्जी गैंगरेप की कहानी, गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक बदमाशों ने दिल्ली, हरियाणा, गुड़गांव, राजस्थान, उत्तराखंड, यूपी समेत कई प्रदेशों में एटीएम लूट की वारदातो को अंजाम देना कबूल किया है। पुलिस को अभी एक और आरोपी मुकेश भारद्वाज की तलाश है।

एसपी देहात यमुना प्रसाद ने बताया कि बदमाशो ने जिस एटीएम को लूटा था उसमे सत्रह लाख रूपये थे। ये बदमाश एक स्कॉर्पियो गाडी में एटीएम उखाड़कर ले गए और गैस कटर से एटीएम को काटकर आरोपियो ने आपस में रूपये बांट लिए।

एसएसपी करेंगे क्राइम ब्रांच का पुनर्गठन

क्राइम ब्रांच के सिपाही रविन्द्र सिंह के गोली लगने के बाद टीम पर उगाही करने के लगे आरोपो के बाद एसएसपी जोगेन्द्र कुमार ने एक खुफिया जांच क्राइम ब्रांच के प्रभारी को दोषी मानते हुये उन्हे पद से हटा दिया है।

सूत्रो की माने तो एसएसपी की जांच में टीम के दागियों को हटाकर नये और तेज तर्रार लोगो को क्राइम ब्रांच में तैनात किया जायेगा।

पत्नी से झगड़कर क्राइम पेट्रोल के अभिनेता कमलेश पांडे ने खुद को गोली मारी

सुभाषनगर थाना क्षेत्र के वाजपेई ढाल पर स्टेट बैंक शाखा के समीप क्राइम ब्रांच के सिपाही रविन्द्र सिंह को तीन बदमाश गोली मारकर फरार हो गये थे। इस प्रकरण में क्राइम ब्रांच की टीम ने ग्राम खनागौटिया के तीन बदमाशो को पकड़ा।

आरोप है कि इन तीनो से क्राइम ब्रांच ने 60 हजार में सौदा कर सीवीगंज पुलिस को सौप दिया था। सीवीगंज पुलिस ने तीनो आरोपियों को थाने से छोड दिया। उस समय भी क्राइम ब्रांच टीम पर उगाही का आरोप लगा था।

हैदराबाद: साइबर कैफे में पॉर्न देखते पकड़े गए 65 लड़के, नाबालिग बच्चे भी शामिल

इस पूरे प्रकरण को लेकर एसएसपी जोगेन्द्र कुमार ने सख्त रूख अख्तियार करते हुये क्राइम ब्रांच की टीम की खुफिया जांच कराई, इस जांच में क्राइम ब्रांच के प्रभारी विकास सक्सेना को दोषी पाया।

मंगलवार की सुबह क्राइम ब्रांच के प्रभारी विकास सक्सेना को हटाकर उनके स्थान पर नरेश कुमार त्यागी को क्राइम ब्रांच का प्रभारी बनाया गया।

सूत्रो की माने तो एसएसपी खुफिया जांच में पाये जाने वाले दोषी पुलिस कर्मियों को हटाकर नये सिरे से तेजतर्रार पुलिस कर्मियों को टीम में तैनाती दी जायेगी

इतने बड़े धमाके के साथ लौटेगी सोनम गुप्ता, किसी को नहीं थी उम्मीद

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bareilly police open atm loot case
Please Wait while comments are loading...