खुदकुशी से पहले लिखा, 'मम्मी-पापा मुझे माफ कर देना मैंने गलत इंसान से प्यार किया'

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बांदा। यूपी के बांदा जिले में एक लड़की ने प्यार में मिले धोखे से केन नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली। आसपास के लोगों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद लड़की का शव मिला। घटनास्थल पहुंची पुलिस को नदी किनारे से लड़की का मोबाइल फोन और सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट में लड़की अपनी प्यार की दुखभरी दास्तां लिखी है साथ ही धोखा देने वाले युवक को सजा दिलवाने की बात भी कही है। मम्मी पापा हो सके तो मझे माफ़ कर देना। मैंने बहुत बड़ी गलती की है। मैंने गलत व्यक्ति से प्यार किया है। इसके आलावा मेरे पास कोई और रास्ता नहीं था।

खुदकुशी से पहले लिखा, 'मम्मी-पापा मुझे माफ कर देना मैंने गलत इंसान से प्यार किया'

मिली जानकारी के अनुसार ये घटना बांदा जिले के भूरागढ़ पुल की है। बांदा की रहने वाली हिमांशी राजपूत बीएससी की छात्रा थी। वह शुक्रवार को केन नदी के पुल पर स्कूटी से पहुंची और उसने स्कूटी वहीं खड़ी करके अपने जुते उतारकर नदी में कूद गई। वहीं, स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल से लड़की का सुसाइड नोट और उसका मोबाइल मिला।

यूपी के बांदा जिले में एक लड़की ने प्यार में मिले धोखे से केन नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली। आसपास के लोगों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद लड़की का शव मिला है।

पढ़िए हिमांशी का पूरा दर्दभरा सोसाइड लेटर
हिमांशी ने सुसाइड नोट में लिखा कि मम्मी पापा मुझे माफ़ कर देना कि मैं ऐसा कदम उठा रही हूं, पर मैं क्या करूं। मेरे पास कोई और आप्शन नहीं है। मुझसे बहुत बड़ी गलती हुई है। मैंने एक गलत इंसान से प्यार किया है। मुझे नहीं पता था कि प्यार करना गुनाह है। मुझे माफ़ कर देना मैंने इतना हर्ट किया आप लोगों को। मैंने ये जिंदगी अभिषेक को दे दी थी जब वो नहीं लाइफ में तो मैं भी नहीं। मैंने सच्चा प्यार किया था पर अभिषेक ने धोखा दिया। हर समय धोखा किया। मैंने इस पर ट्रस्ट किया क्योंकि इसने मुझसे शादी की थी। मुझे नहीं पता था कि वो मुकर जाएगा अपने वादे से। अभिषेक को छोड़ना मत। उसे सजा दिलवाना। मैंने बहुत सुधारने की कोशिश की उसे पर वो नहीं सुधरा। मुझे ही मजबूर कर दिया सुसाइड को। बाकी बात अंतरा और ज्योति से पूछ लेना। बहुत कुछ छुपाया है मैंने उसके बारे में। अभी आप लोगों को आधी सच्चाई पता है। हिमांशी ने आखिर में मम्मी पापा के लिए सॉरी भी लिखा। उसने लिखा कि आप दुनिया के सबसे अच्छे मम्मी-पापा हो।

वहीं, हिमांशी के पिता का कहना है कि उन्हें इस प्रेम-प्रसंग की कोई जानकारी नहीं थी। पुलिस घटना की जांच कर रही है। ऐसे में इस घटना से सभी लोग आश्चर्य में हैं। ये भी पढ़ें: ननद-भाभी दोनों से थे NRI के अवैध संबंध, घरवालों ने आंखों में मिर्च पाउडर डालकर काटा गला

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
banda a girl suicide after boy deceiving in love in uttar pradesh.
Please Wait while comments are loading...