मेरठ में लव जिहाद का आरोप लगाकर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने युवक को पीटा

Subscribe to Oneindia Hindi

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी बदस्तूर जारी है। सोमवार को बजरंग दल के कुछ कार्यकर्ताओं ने एक युवक पर लव जिहाद का आरोप लगाते हुए बीच सड़क पर उसकी जमकर पिटाई कर दी। खास बात यह रही कि वारदात आईजी ऑफिस से महज चंद कदमों की दूरी पर हुई। सबसे हैरानी की बात है कि ये गुंडई पुलिस के सामने ही की गई, जिसमें पुलिस मूकदर्शक बनी रही और पीड़ित युवक को पिटाई के बाद थाने ले गई।

Read Also: VIDEO: दो गुटों में भयानक मारपीट, दूर-दूर तक वीडियो वायरल

खुलेआम सड़क पर बजरंग दल की गुंडागर्दी

खुलेआम सड़क पर बजरंग दल की गुंडागर्दी

मामला सिविल लाइंस थाने के सर्किट हॉउस और पुलिस लाइन के सामने पॉश इलाके का है। आरोप है कि थाना सिविल लाइंस इलाके की पुलिस लाइन के बाहर दो युवक और दो छात्राएं रोड के किनारे खड़े होकर बातें कर रहे थे। आरोप है कि छात्राएं स्कूल ड्रेस में थी और उनकी उम्र करीब 13-14 साल थी। इसकी खबर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को लगी तो उन्होंने मौके पर पहुंचकर एक युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी।

लव जिहाद के आरोप में युवक की पिटाई

लव जिहाद के आरोप में युवक की पिटाई

बजरंग दल के नेता बलराज डूंगर ने आरोप लगाया कि एक युवक दो छात्राओं को लेकर फरार हो गया, जबकि एक युवक को लोगों ने पकड़ लिया और उसे जमकर पीटा। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का कहना है कि पकड़े गए युवक ने पूछताछ करने पर पहले तो अपना नाम कुछ और बताया, लेकिन जब लोगों ने इसकी पिटाई की तो इसने सारी सच्चाई उगलते हुए अपना असली नाम जुबैर बताया। इस पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने युवक पर लव जिहाद का आरोप भी लगाया।

कानून हाथ में लेनेवालों पर कोई कार्रवाई नहीं!

गौरतलब है कि इससे पहले ब्रह्मपुरी इलाके में भी एक युवक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाकर उसकी पिटाई की गई थी, जिसमें पीड़ित को ही जेल भेज दिया गया जबकि मारपीट करने वालों का वीडियो वायरल होने के बाद भी उनके खिलाफ कानून हाथ में लेने के आरोप में कोई कार्रवाई नहीं की गई।

Read Also: PICs: पुलिस से भागा आरोपी गांव वालों के हाथ मारा गया बहुत बुरा

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bajrang Dal workers beat a muslim youth in Meerut.
Please Wait while comments are loading...