बीए कर रही छात्रा भी उत्तर प्रदेश के चुनाव मैदान में, सपना है कुछ खास

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

आगरा। ताजनगरी के नाम से मशहूर आगरा में बीए की पढ़ाई कर रही लड़की ने विधानसभा चुनाव के लिए ताल ठोक दी है। निर्दलीय चुनाव लड़कर वो खासी मशहूर हो रही हैं। आगरा की बेटियों ने अपनी काबिलियत और हुनर से देश दुनिया में नाम कमाया है। ताजनगरी की एक बेटी ने शहर से लेकर यूपी तक की सियासत में हलचल पैदा कर दी है। आगरा की फतहेपुर सिकरी विधान सभा से वन्दना शर्मा चुनाव मैदान में हैं।

बीए कर रही छात्रा उतरी चुनाव मैदान में, सपना है कुछ खास

फतहेपुर सिकरी की वंदना शर्मा एक छोटे से गांव में रहती है और वह पास के ही कॉलेज से बीए की पढ़ाई कर रही हैं। गांव के लोग शिक्षा और विकास से कई मीलों दूर हैं। इसीलिए वन्दना ने सीकरी सीट से दिग्गजों के सामने ताल ठोकी दी है। बी ए की पढ़ाई कर रही वन्दना निर्दलीय चुनाव मैदान में हैं। वन्दना सुबह से शाम तक अकेली गांव गांव जाकर प्रचार प्रसार कर रही हैं, लोगों से मिलकर जनसम्पर्क कर रही हैं। उनका कहना है कि विधायक बन जाएंगी तो सबसे पहले अपने गांव का विकास कराएंगीं।

वंदना राजनिति में बहुत कुछ करना चाहती हैं। वन्दना के परिवार वाले उसके राजनीति में आने का विरोध कर रहे हैं लेकिन वन्दना ने पीछे हटने के लिए तैयार नहीं है। वंदना जोर-शोर से चुनाव प्रचार में लगी हैं। 

सोनभद्र: दलित ने निभाया प्रभु श्री राम का किरदार तो देवी साध्वी ने छोड़ दी कथा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BA student contesting in up assembly election 2017
Please Wait while comments are loading...