सेना पर दिया आजम का बयान बन गया है बीजेपी का 'टारगेट सपा'

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश सरकार के 100 दिन पूरे होने पर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश कुमार खन्ना ने विकास भवन सभागार में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें उन्होंने प्रदेश सरकार के 100 दिन की उपलब्धियों के बारे में जानकारी दी। सुरेश खन्ना ने केंद्र सरकार की कई योजनाएं, जिनको पहले सपा सरकार ने प्रदेश में लागू नहीं किया था, उनके बारे में चर्चा की। साथ ही आजम खान का नाम सुनते ही वो भड़क गए और उन्हें नसीहत दे डाली।

सेना पर दिया आजम का बयान बन गया है बीजेपी का 'टारगेट सपा'

सपा नेता आजम खान द्वारा सैनिकों पर दिए गए विवादित बयान पर कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने करारा जवाब दिया है। उनका कहना है कि सेना पर दिया गया आजम खां का बयान उनकी बेहद घटिया सोच और घटिया मानसिकता है। दरअसल आजम खां ने कश्मीर में तैनात भारतीय सैनिकों पर विवादित बयान दिया था। जिसके बाद से सियासी भूचाल आ गया था। चूंकि मामला सैनिकों से जुड़ा है और आजम जैसे नेता उन पर सियासत कर रहे हैं। सुरेश कुमार खन्ना ने कहा कि जो बयान आजम खां ने दिया है वो उनकी बेहद घटिया सोच है। उन्होंने कहा कि ये बेहद शर्मनाक है। आजम खां को अपनी जुबान और मानसिकता पर नियंभण रखना चाहिए।

सेना पर दिया आजम का बयान बन गया है बीजेपी का 'टारगेट सपा'

सुरेश खन्ना ने कहा कि सपा सरकार दूसरों का श्रेय अपने आप को देना चाहती है। सपा सरकार कहती है कि मेट्रो उन की देन है जबकि हकीकत में मेट्रो ट्रेन में 86 परसेंट पैसा केंद्र सरकार ने लगाया है। वो उनका काम है कि दूसरों के काम पर अपना नाम लेते थे, अब जो भी योजनाएं चल रही हैं वो सीधे लोगों तक पहुंचेंगे। 2022 तक मोदी का सपना है कि कोई भी व्यक्ति ऐसा नहीं होगा जिसके सिर पर छत ना हो। सरकार हर गरीब को घर देने का काम करेगी। सुरेश खन्ना ने कहा ये प्रदेश में भाजपा की सरकार आने के बाद बिजली की व्यवस्था सुधरी है। पानी की जो दिक्कत प्रदेश में है उस पर भी निपटने की पूरी तैयारी की जा चुकी है।

उन्होंने कहा कि सरकार ने साल की जो छुट्टियां रद्द की हैं, सरकार का मकसद इन छुट्टियों को रद्द करने से ये है कि जिन कारणों से छुट्टियां मनाई जाती हैं उनके बारे में बच्चों को पता चल सके। इसलिए उनके स्कूलों में गोष्ठियां की जाएंगी और जिस व्यक्ति का भी जन्मदिन होगा या जयंती होगी उनके बारे में बच्चों को जानकारी दी जाएगी।

Read more: बीमा राशि के लिए मौत का रचा षड़यंत्र, लाश दिखाने के लिए एक वेटर का किया कत्ल

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Azam khan target by bjp continuously
Please Wait while comments are loading...