आजम को उम्मीद नहीं टूटेगी पार्टी, कोहरा है पर घना अंधेरा नहीं

आजम खान को अब भी उम्मीद पार्टी के भीतर नहीं होगी फूट, बोले मैंने हमेशा ब्रिज की भूमिका निभाई और आगे भी कोशिश करुंगा कि विवाद खत्म हो जाए

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के भीतर मचे घमासान पर आजम खान ने कहा कि कि हम किसी भी सूरत में समाजवादी पार्टी में बंटवारा नहीं चाहते हैं। आजम खान ने कहा कि मैं हमेशा से ही अपनी पूरी कोशिश करता आया हूं कि किसी भी तरह का विवाद नहीं हो और मैंन हमेशा विवाद को खत्म करने के लिए पुल की भूमिका निभाई है। सपा के पूरे विवाद के दौरान आजम खान ने अभी तक किसी भी पक्ष विशेष का समर्थन नहीं किया है और वह दोनों ही गुटों के साथ अपने संबंध बनाकर चल रहे हैं।

azam khan

आजम खान ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि पार्टी टूटेगी नहीं, उन्होंने कहा कि कोहरा है लेकिन घना अंधेरा नहीं है। उन्होंने कहा कि मैंने हमेशा एक पुल की तरह काम किया है, हां कोहरा जरूर छाया है लेकिन अंधेरा नहीं है। आपको बता दें कि सपा के विवाद पर आजम ने पहले कहा था इस विवाद के चलते मुसलमान काफी फिक्रमंद है। उन्होंने कहा कि पार्टी के चुनाव चिन्ह का मामला चुनाव आयोग के पाले में है और वही अब इस मामले पर अपना फैसला देगा, हम चुनाव आयोग के फैसले का इंतजार करेंगे। गौरतलब है कि आज चुनाव आयोग में सपा का दोनो धड़ा पहुंचा और दोनों ने अपनी दावेदारी पेश की है।

इसे भी पढ़ें- आखिर भाजपा क्यों कर रही है बसपा की मान्यता रद्द करने की मांग?

आपको बता दें कि चुनाव आयोग जाने से पहले रविवार की शाम को मुलायम सिंह यादव ने प्रेस कांफ्रेंस के जरिए कहा था कि मैं पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष हूं, अखिलेश य़ादव मुख्यमंत्री और शिवपाल यादव प्रदेश अध्यक्ष हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 1 जनवरी को रामगोपाल यादव द्वारा बुलाया गया अधिवेशन फर्जी था क्योंकि वह पार्टी से निष्कासित थे और निष्कासित सदस्य अधिवेशन को नहीं बुला सकता है। मुलायम सिंह ने कहा कि परिवार के भीतर विवाद के पीछे एक ही व्यक्ति है और जल्द ही उसका निपटारा कर दिया जाएगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Azam Khan still hopeful of peace in Samajwadi party feud. He says I do not want party to split, will work to resolve the issues.
Please Wait while comments are loading...