आजम खान ने जनता को बताया ऐहसान फरामोश

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आजम खान को चुनाव से पहले ही इस बात का शक होने लगा है कि समाजवादी पार्टी को आगामी चुनाव में नुकसान हो सकता है। उन्होंने कहा कि विकास करने वालों को भी जनता हरा देती है।

azam khan


एनडी तिवारी को भी हरा दिया था

आजम खान ने कहा कि विकास करने के बावजूद जनता हरा देती है। उन्होंने कहा कि जनता ऐहसान फरामोश होती है, वह विकास करने वालों को भी धूल चटा देती है। पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी का उदाहरण देते हुए आजम ने कहा कि लोग विकास करने वालों को भी नहीं छोड़ते हैं।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले अखिलेश यादव का तोहफा

अखिलेश ने किया सर्वाधिक विकास का काम

आजम खान ने कहा कि अतीत मे एनडी तिवारी विकास के बेतहाशा काम किए थे लेकिन बावजूद इसके जनता ने उन्हें धूल चटा दी थी। उन्होंने कहा कि समय के साथ लोगों की सोच बदल रही है, अब लोग विकास के कामों को समझते हैं और उसे महत्व भी देते हैं। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की तारीफ करते हुए आजम खान ने कहा कि मुख्यमंत्री ने सरकार के खजाने को गरीब जनता तक पहुंचाया है, मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि जितना विकास अखिलेश की सरकार में हुआ है उतना विकास का काम करने की कोई भी राजनीतिक दल या नेता करने की तो दूर सोचने की भी हिम्मत नहीं जुटा सकता है।

बादशाह नोट को रद्दी बना रहा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर से आजम खान ने निशाना साधते हुए कहा कि बादशाह जनता के नोटों के टुकड़े को रद्दी के टुकड़े मे बदल रहा है, लोगों में खौफ का माहौल है, लोगों को डर है पता नहीं कब यह फरमान आ जाए कि घर में रखे उनके गहनों पर भी सरकार का कब्जा हो गया है। उन्होंने कहा कि लोग वेनेजुएला की तरह अगर सड़कों पर नहीं उतर रहे हैं तो इसका मतलब यह नहीं है कि यह फैसला सही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Azam Khan says people forget the development work of the government and defeat them too. He says people are selfish and we have the examples.
Please Wait while comments are loading...