आजम खां के बेटे अब्दुल्ला के लिए समस्या बनी उनकी उम्र

आजम खान ने अपने बेटे को स्वार टांडा विधानसभा से कांग्रेस की पूर्व सांसद बेगम नूरबानो के बेटे नवाब काजिम अली खान उर्फ नावेद मियां के खिलाफ चुनाव मैदान में उतारा है।

Subscribe to Oneindia Hindi

रामपुर। यूपी के मंत्री और सपा के कद्दावर नेता आजम खां के बेटे और स्वार टांडा सीट से प्रत्याशी अब्दुल्ला आजम की उम्र उनके लिए समस्या बन गई है। अब्दुल्ला आजम अपनी उम्र की जांच के लिए इन दिनों जिला अस्पताल में एक्स-रे करा रहे हैं। जिला अस्पताल के सीएमओ डॉ. एसएस केन उनकी उम्र की रिपोर्ट तैयार कर रहे हैं।

azam khan आजम खां के बेटे अब्दुल्ला के लिए समस्या बनी उनकी उम्र

दरअसल अब्दुल्ला के बेटे ने अपना नामांकन दाखिल करते समय हलफनामे में जो उम्र बताई है, उसमें कुछ संशय है। इसे लेकर उनके राजनीतिक विरोधी शिकायत करने वाले थे। विरोधियों को जवाब देने के लिए अब्दुल्ला ने पहले ही अपने बचाव में ऐसा कदम उठाया है। जिला अस्पताल से एक्स-रे के बाद अब्दुल्ला अपने विरोधियों को जवाब दे सकेंगे।

कौन हैं अब्दुल्ला आजम

अब्दुल्ला आजम सपा के कद्दावर नेता आजम खान के बेटे हैं। आजम खान ने अपने बेटे को स्वार टांडा विधानसभा से कांग्रेस की पूर्व सांसद बेगम नूरबानो के बेटे नवाब काजिम अली खान उर्फ नावेद मियां के खिलाफ चुनाव मैदान में उतारा है। नावेद लगातर स्वार टांडा से चुनाव जीतते आए हैं। इस बार आजम खान अपने बेटे से नावेद को हराकर स्वार टांडा में नवाब घराने की राजनीति को टक्कर देना चाहते हैं। स्वार टांडा के चुनावी मैदान में अब्दुल्ला आजम और नावेद मियां के अलावा भाजपा से लक्ष्मी सैनी किस्मत आजमा रही हैं। ये भी पढ़ें- यूपी: सत्ता की सवारी के लिए BSP ने लगाया इन दागियों पर दांव

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
azam khan's son abdullah azam want to know his age.
Please Wait while comments are loading...