जयाप्रदा पर आजम के विवादित बोल, हमने आजतक उनका ठुमका नहीं देखा

आजम खान ने अमर सिंह और जयाप्रदा पर दिया विवादित बयान, बोले जो दो बार सांसद रही हमने उसका एक भी ठुमका नहीं देखा।

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। यूपी के कैबिनेट मंत्री आजम खान ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। अमर सिंह की करीबी मानी जाने वाली जयाप्रदा पर हमला बोलते हुए आजम ने कहा कि मैं पार्टी बनाने वालों में से था लेकिन मुझे पार्टी से निकाल दिया था। उन्होंने कहा कि मुझे एक नाचने वाली के चलते पार्टी से निकाल दिया, नाचने वाली भी कैसी, जिसका पूरी दुनिया में डांस आम्रपाली के नाम से जाना जाता है, वह दो बार हमारी एमपी रही लेकिन हमने एक बार भी उसका ठुमका नहीं देखा।

azam khan

आजम खान यहीं नहीं रुके उन्होंने अमर सिंह पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि मुझे एक दल्ले के कहने के इशारे पर पार्टी से दरकिनार किया गया। रामपुर में जौहर विश्वविद्यालय में एक कार्यक्रम के दौरान बोलते हुए आजम खान ने कहा कि मैं पार्टी बनाने वालों में रहा हूं, उन्होंने पुराने वक्त को याद करते हुए कहा कि मैंने और मुलायम सिंह ने गांव-गांव जाकर पार्टी को खड़ा किया, जिसके बाद हमारी प्रदेश में सरकार बनी। उन्होंने कहा कि जिस सख्श ने पार्टी को कहां से कहां लाकर खड़ा किया उसे पार्टी से निकाल दिया गया ।

इसे भी पढ़े- उत्तर प्रदेश में भाजपा ने जारी किए पैम्फ्लेट, सपा-बसपा का है जिक्र कांग्रेस नदारद

आजम खान ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर भी जमकर हमला बोला और उन्हें गुंडा तक करार दे दिया। आजम ने कहा कि आजकल हिंदुस्तान की सबसे बड़ी पार्टी का अध्यक्ष एक बड़ा आदमी है और वह हमें गुंडा कहता है। हम कहते हैं कि वह यह मेरे लिए कितनी इज्जत की बात है कि एक महागुंडा हमें गुंडा कहता है। आजम ने कहा कि मोदी चुने हुए प्रधानमंत्री हैं, ऐसे में उनसे इस्तीफा मांगना बेकार है। अगर कुल आठ दल यह तय कर लें कि यूपी में भाजपा की सरकार नहीं आनी है तो उसे कोई भी सत्ता में आने नहीं दे सकता है, ऐसे में भाजपा के उम्मीदवारों की जमानत जब्त हो जाएगी और यह भाजपा के लिए पीएम के इस्तीफे से भी बड़ी सजा होगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Azam Khan gives controversial statement on Jaya Prada and Amar Singh. He says I did not see her dance ever.
Please Wait while comments are loading...