VIDEO: धमकी से नहीं बनी बात तो रंगदारों ने दिनदहाड़े शोरूम में तड़तड़ाई गोलियां

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मेरठ। मेरठ के ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र में तीन बदमाशों ने गोलियों की तड़तड़ाहट से बाजार में हड़कंप मचा दिया। मामला रशीद नगर के एक शोरूम का है जहां हमले में व्यापारी का बेटा बाल-बाल बचा। जिसके बाद क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। हमलावरों की करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई है। घटना की सूचना मिलने के बाद थाना ब्रह्मपुरी पुलिस और सीओ ने मौके का मुआयना किया।

धमकी से नहीं बनी बात तो रंगदारों ने दिनदहाड़े शोरूम में तड़तड़ाई गोलियां

देखिए VIDEO...

दरअसल मेरठ के रशीद नगर निवासी हाजी अफजाल मलिक का लिसाड़ी रोड पर अनस फैशन के नाम से कपड़े का शोरूम है। अफजाल का पुत्र तनवीर शोरूम पर बैठा था कि तभी लाल पल्सर पर सवार तीन युवक आए। बाइक के पीछे दो युवकों ने शोरूम में बैठे तनवीर को निशाना बनाते हुए पिस्टल से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। हमला होते ही तनवीर जमीन पर लेट गया और उसने छिपकर अपनी जान बचाई।

युवकों ने तीन-चार राउंड फायर किए, जिसमें शोरूम के शीशे टूट गए। मात्र कुछ सेकैंड में घटना को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गए। उधर, दिनदहाड़े हुई फायरिंग से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई और मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ लग गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद व्यापारी अफजाल भी पहुंच गए। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस को अफजाल ने बताया कि उन्होंने एक साल पहले इलाके के ही बिल्डर डब्बू से इरा गार्डन में एक फ्लैट खरीदा था। फ्लैट की आधी रकम बकाया है, जिसे लेकर उनका डब्बू से विवाद चल रहा है।

उन्होंने बताया कि तीन दिन पहले उनके मोबाइल पर सुल्तान नाम के एक शख्स ने कॉन करके बीस लाख की रंगदारी मांगी थी। अफजाल ने डब्बू, मेहराज, वसीम और आमिश को नामजद करते हुए हमले की तहरीर दी है। वहीं पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद होने के बाद पुलिस फुटेज निकलवाकर आरोपियों की तलाश में जुटी है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Businessmans son been target on threating for extortion money, firing in a Garment Showroom Meerut
Please Wait while comments are loading...