चुनाव के दस्तक के साथ ही सपा बाहुबली अतीक अहमद शराफत की ओर

Subscribe to Oneindia Hindi

कानपुर। समाजवादी पार्टी के बाहुबली नेता अतीक अहमद ने चुनाव की दस्तक के साथ ही शराफत की राह पर चलने का दिखावा शुरु कर दिया है। उन्होंने अपने समर्थक व कार्यकर्ताओं से अपील की है वह इस मुहिम में उनका साथ दें।

अतीक अहमद

टिकट कटने का डर
अतीक अहमद जोकि हाल ही में इलाहाबाद में एक कॉलेज में अपने बाहुबलियों के साथ पहुंचे थे और वहां जमकर मारपीट और गुंडागर्दी की थी, लेकिन जब खबर मीडिया में आई और उनके टिकट पर संकट मंडराने लगा तो उन्होंने अब शराफत की मुहिम शुरु कर दी है।

अखिलेश यादव का चुनावी दांव, 6 घंटे में दिए उत्तर प्रदेश को 5500 प्रोजेक्ट्स

अखबार में दिया विशेष नोट के साथ एड
अतीक अहमद ने अपने कार्यकर्ताओं से सभाओं में असलहे नहीं लेकर आने को कहा है, इसके साथ ही उन्होंने अपने समर्थकों से कहा है कि वह टोल पर टोल फीस भी दें। अतीक की ने बकायदा इसके लिए अखबारों में एक एड छपवाया है जिसके जरिए उन्होंने यह अपील की है।

कानपुर में अतीक का सम्मेलन

गुरुवार को अतीक अहमद कानपुर के कैंट विधानसभा क्षेत्र के बाबूपुरवा में कार्यकर्ताओं का सम्मेलन करेंगे। यह सम्मेलन इलाहाबाद फतेहपुर होते हुए रामा देवी चौराहे से कानपुर तक पहुंचेगी, जिसके बाद शाम को अतीक अहमद यहां लोगों को संबोधित करेंगे।

अतीक अहमद ने जो एड अखबारों में छपवाया है उसमें विशेष नोट लिखा गया है कि कार्यकर्ता किसी भी तरह के अस्त्र शस्त्र लेकर ना आएं। यही नहीं सबसे कहा गया है कि वह रास्ते में पड़ने वाले टोल का भुगतान करें।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ateek Ahemad says his workers to pay toll, and dont come with arms. He gives ads in newspaper with special note.
Please Wait while comments are loading...