पुलिस ने नहीं दर्ज की रिपोर्ट तो कोतवाली पहुंच हाथ पर लिख कर बताया मेरे साथ हुआ है दो बार रेप

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश स्थित फतेहपुर से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है जहां एक महिला को 2 लोगों ने सरकारी अस्पताल में अपनी हवस का शिकार बनाया।

rape

बताया गया कि जब पीड़िता की शिकायत के बाद भी उसकी रिपोर्ट नहीं दर्ज की गई तो तीन दिन बाद वो खुद खराब हालत में जिला स्थित कोतवाली पहुंची। पुलिस ने रिपोर्ट तब लिखी जब मामला मीडिया के सामने आया।

इस रिपोर्ट में खुल गई पाक में मानवाधिकारों की कलई, जानें क्या करती है पाक पुलिस दोषियों के साथ

हाथ पर लिख कर बताया 

POK के शख्स ने बताया- हम आजाद नहीं, पाकिस्तान की गुलामी में बिताते हैं जिंदगी

अपने साथ हुई दरिंदगी बताते समय पीड़िता की हालत बहुत खराब थी। वो ढ़ंग से बोल भी नहीं पा रही थी। उसने अपने साथ हुए दुष्कर्म के बारे में हाथ पर लिख कर बताया।

जिले के एएसपी ने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी जारी जल्द ही होगी। पुलिस के अनुसार पीड़िता प्रदेश के ही रायबरेली की रहने वाली है। वो मुंबई के एक कॉल सेंटर में नौकरी करती है।

फतेहपुर वो एक मुकदमे के लिए आती थी।

पीड़िता के वकील पर ही है आरोप

आरोप है कि पीड़िता के वकील जय सिंह ने कुछ दिन पहले उसे फतेहपुर बुलाया और एक और आरोपी पीयूष के साथ मिलकर उसे बेहोश किया और जिले के ही एक होटल में पीड़िता के साथ सामूहिक बालात्कार किया।

इजरायल के पास है कावेरी समस्या का हल, सुझाया ये रास्ता

जब पीड़िता की हालत खराब हुई तो उसे जिला अस्पताल के प्राइवेट रूम में भर्ती करा दिया। इसके बाद भी दोनों ने उससे अस्पताल में भी रेप किया। पीड़िता के विरोध करने पर उसे आरोपियों ने मारा पीटा भी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Assault on women in goverment hospital of fatehpur, uttar pradesh.
Please Wait while comments are loading...