वृंदावन: गौ सेवा करनेवाली इस्कॉन की भक्त ऑस्ट्रेलियाई महिला को ट्रैक्टर ने कुचला

Subscribe to Oneindia Hindi

मथुरा वृंदावन मे परिक्रमा मार्ग पर स्कूटी से जा यही एक विदेशी महिला को ओवरलोड ट्रैक्टर ट्रॉली ने कुचल दिया। महिला की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना से पुलिस प्रशासन मे हड़कंप मच गया है। मृतका सारिना ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली थीं और इस्कॉन की भक्त थीं। सारिना पेशे से पशु चिकित्सक थीं, 20 दिन पहले ही वृन्दावन आयी थीं। वो ब्रज में आवारा गायों की सेवा करती थीं। Read Also: चाय पी रहे लोगों के लिए काल बनी स्कॉर्पियो, 5 की मौत

वृंदावन: गौ सेवा करने वाली इस्कॉन की भक्त ऑस्ट्रेलियाई महिला को ट्रैक्टर ने कुचला
 

सोमवार को दोपहर बाद सारिना इस्कॉन मन्दिर से परिक्रमा मार्ग स्थित अपने आवास पर जा रही थी। इसी दौरान पुलिस की मिलीभगत से नो एन्ट्री में तेज रफ्तार से आ रही ईटों से ओवरलोडेड ट्रैक्टर ट्रॉली ने सारिना की स्कूटी को पीछे से टक्कर मार दी जिससे वो ट्रैक्टर के पहिये के नीचे आ गयी और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी।

वृंदावन: गौ सेवा करने वाली इस्कॉन की भक्त ऑस्ट्रेलियाई महिला को ट्रैक्टर ने कुचला
 

हादसे की जानकारी मिलते ही तमाम इस्कॉन भक्त घटनास्थल पर पहुच गयें। सारिना की मित्र दीक्षा ने बताया सारिना सच्ची गौ भक्त थीं। दिल से कृष्णा की गायों की सेवा करती थीं। उनकी मौत से वो बेहद दुखी हैं।

भीड़ भरे परिक्रमा मार्ग मे पुलिस से सांठगांठ करके नो एन्ट्री के बावजूद भी भारी वाहन दौड़ते रहते हैं और पुलिस की इसी लापरवाही से एक विदेशी महिला की जान चली गयी । घटनास्थल पर पहुंचे सीओ सदर अजय कुमार ने कहा कि दूतावास खबर भेजी जा रही है। दोषी ट्रैक्टर चालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। Read Also: बहराइच में ट्रक की टक्कर से बोलेरो के परखच्चे उड़े, सात घायल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
ISKCON devotee Australian woman crushed under the wheel of tractor on the road of Vrindavan. She died on the spot in this accident.
Please Wait while comments are loading...