अमित शाह बोले-यूपी के लोगों को किस्‍मत बदलनी है तो भाजपा को मौका दें

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मथुरा। उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 को लेकर चुनावी रैलियों का दौर शुरु हो चुका है। शनिवार को भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने मथुरा में चुनावी रैली के दौरान उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव पर हमला बोला। अमित शाह ने कहा कि प्रदेश में कानून-व्‍यवस्‍था बरकरार न रख पाने वाले लोगों को सत्‍ता में रहने का कोई हक नहीं है। उन्‍होंने कहा कि उत्‍तर प्रदेश में किसी को भी न्‍याय जाति, धर्म या समुदाय के आधार पर नहीं मिलना चाहिए। अमित शाह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अकेली ऐसी पार्टी है जो उत्‍तर प्रदेश की किस्‍मत बदल सकती है।

अमित शाह बोले-यूपी के लोगों को किस्‍मत बदलनी है तो भाजपा को मौका दें

उन्‍होंने कहा कि विधानसभा 2017 उत्‍तर प्रदेश के लोगों के लिए अपनी किस्‍मत बदलने का मौका का है। भारतीय जनता पार्टी के आते ही प्रदेश प्रगति के पथ पर आगे जाएगा। अमित शाह ने भारतीय जनता पार्टी को वोट देने के फायदे गिनाते हुए कहा कि अगर हम सत्‍ता में आएंगे तो सभी बेटियों को मुफ्त में शिक्षा ग्रहण करने का मौका मिलेगा। उन्‍होंने कहा कि हमारे सत्‍ता में आते ही ग्रुप सी और डी की नौकरियों में होने वाले साक्षात्‍कार को खत्‍म कर दिया जाएगा।

उन्होंने आगे कहा कि दोनों में से कोई भी यूपी का भला नहीं कर सकता। उन्होंने कहा कि जतना से अच्छे दिनों पर सवाल करने वाले प्रदेश के मुख्यमंत्री को यह जानना होगा कि प्रदेश में अच्छे दिन तब आएंगे, जब अखिलेश यादव कुर्सी छोड़ेंगे। अच्छे दिन को तो अखिलेश सरकार रोककर बैठी है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि ये चुनाव न तो विधायक चुनने का है, न मंत्री और न ही मुख्यमंत्री बदलने का। ये चुनाव सिर्फ और सिर्फ यूपी की किस्मत बदलने का चुनाव है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से 15 साल में यूपी में सपा-बीएसपी की सरकार चली है, उससे उत्तर प्रदेश काफी पिछड़ गया है।

उत्‍तर प्रदेश में 403 विधानसभा सीटों के लिए 7 चरणों में मतदान होना है। इन चुनावों के नतीजे 11 मार्च को अन्‍य चार राज्‍यों में हुए चुनावों के साथ घोषित किए जाएंगे। आपको बताते चले कि उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए समाजवादी पार्टी और कांग्रेस ने गठबंधन किया है। एक तरफ जहां समाजवादी पार्टी 298 सीटों पर और कांग्रेस 105 सीटों पर चुनाव मैदान में अपने प्रत्‍याशी उतारे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
amit shah says akhilesh not worthy, only bjp capable of changing ups destiny
Please Wait while comments are loading...