शाहजहांपुर: बॉलीवुड अभिनेता राजपाल यादव की सर्व संभाव पार्टी का लोकदल से हो सकता है गठबंधन

शुक्रवार को दोपहर तक दोनों ही पार्टियां गठबंधन का ऐलान कर सकती हैं, जिसके बाद प्रदेश में एक और गठबंधन के बाद ये दोनों पार्टियां चुनाव के मैदान में उतरेंगी।

Subscribe to Oneindia Hindi

शाहजहांपुर। बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव की पार्टी सर्व संभाव पार्टी का लोक दल पार्टी से गठबंधन हो सकता है। सूत्रों की मानें तो लोकदल पार्टी के अध्यक्ष सुनील सिंह और सर्व संभाव पार्टी के स्टार प्रचारक राजपाल यादव में बातचीत चल रही है। दोनों पार्टियां मिलकर चुनाव लड़ने पर विचार कर रही हैं। सूत्रों की मानें तो शुक्रवार को दोपहर तक दोनों ही पार्टियां गठबंधन का ऐलान कर सकती हैं, जिसके बाद प्रदेश में एक और गठबंधन के बाद ये दोनों पार्टियां चुनाव के मैदान में उतरेंगी।

चुनाव लड़ने से पहले ही आए चर्चा में

प्रदेश में नई-नई राजनीतिक पार्टियां बन कर चुनाव में दिखने लगती हैं। कुछ पार्टियां ऐसी होती हैं जो चुनाव लड़ने से पहले ही चर्चा में आ जाती हैं। तो कुछ पार्टियां ऐसी होती हैं जो चुनाव लड़ने के बाद चर्चा में आती हैं। प्रदेश में ऐसी ही एक नई राजनीतिक पार्टी बनी है, जो चुनाव से पहले से ही चर्चा में रही। क्योंकि इस पार्टी के सर्वे सर्वा बॉलीवुड ऐक्टर राजपाल यादव हैं।
ये भी पढ़ें-  बीएमसी चुनाव में नहीं होगा गठबंधन, भाजपा ने गुंडों को किराए पर रखा है- उद्धव ठाकरे

शुक्रवार दोपहर तक हो सकती है गठबंधन की पुष्टि

कुछ दिन पहले ही खबरें आई थीं कि राजपाल यादव की पार्टी सर्व संभाव पार्टी का गठबंधन समाजवादी पार्टी से होने वाला है। जब ये खबरें मीडिया में आईं तो राजपाल यादव ने उन खबरों को गलत साबित कर साफ कर दिया था कि ये सिर्फ अफवाहें हैं। लेकिन अब सूत्रों की मानें तो राजपाल यादव की पार्टी सर्व संभाव पार्टी का गठबंधन होने जा रहा है। सर्व संभाव पार्टी का गठबंधन जिस पार्टी से होने जा रहा है उस पार्टी का नाम लोक दल पार्टी है। इस गठबंधन की अधिकारिक पुष्टि शुक्रवार दोपहर तक हो सकती है।

लखनऊ में होने वाली है मीटिंग

सूत्रों की मानें तो सर्व संभाव पार्टी के स्टार प्रचारक राजपाल की लोक दल पार्टी के अध्यक्ष सुनील सिंह से शुक्रवार दोपहर लोकदल प्रदेश कार्यालय लखनऊ में एक मीटिंग होने वाली है। ये मुलाकात प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर गठबंधन होने को लेकर होने वाली है। सूत्रों की मानें तो शुक्रवार को लखनऊ में लोकदल के कार्यालय में इसकी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर गठबंधन का ऐलान किया जा सकता है।
ये भी पढ़ें- दूसरे चरण के चुनावी अभियान में अखिलेश यादव झोंकेंगे पूरी ताकत 

राजपाल यादव के वादों पर लोकदल लड़ेगी चुनाव

हालांकि, जब सर्व संभाव पार्टी के गठबंधन की बात सामने आई थी तभी राजपाल यादव ने प्रदेश में खुद के दम पर चुनाव लड़ने का इरादा जताया था। सूत्रों की मानें तो जो घोषणा पत्र में वादे राजपाल यादव ने जनता से किए हैं, उस घोषणा पत्र पर लिखे वादों पर लोकदल चुनाव लड़ेगी। फिलहाल अब देखना होगा कि अगर शुक्रवार को सर्व संभाव पार्टी का गठबंधन हो जाता है तो यह गठबंधन प्रदेश मे होने जा रहे चुनाव पर कितना असर डालता है।

 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
alliance is expected between sarv sambhav party and lok dal party
Please Wait while comments are loading...