​नशे का इंजेक्शन लगाकर रोज करते थे रेप, दरिंदो ने घर से दिल्ली तक नोंचा

By: अमरीश मनीष शुक्ल
Subscribe to Oneindia Hindi

इलाहाबाद हवस के पुजारियों ने एक और किशोरी की जिंदगी तबाह कर दी है। ताजा मामला यूपी के प्रतापगढ़ जिले का है जहां एक युवक ने एक नाबालिग लड़की को अपने प्रेमजाल में फंसा कर दिल्ली में बेच दिया। दिल्ली में तीन मनचले लड़के हर रोज नशे का इंजेक्शन देकर उसके साथ गैंगरेप करते थे। कुछ दिनों बाद जब लड़की की हालत बिगड़ने लगी तो तीनों मनचले उसे नई दिल्ली रेलवे स्टेशन छोड़ भाग गए। फिलहाल पीड़िता का इलाहाबाद में इलाज चल रहा है जहां उसकी हालात गंभीर बताई जा रही है।

लड़की ने प्यार में छोड़ा था घर

लड़की ने प्यार में छोड़ा था घर

घटना प्रतापगढ़ के महेशगंज इलाके की है। यहीं की रहने वाली एक लड़की को पड़ोसी गांव के एक युवक मोहित से प्यार हो गया था। लड़की ने मोहित के साथ रहने के इरादे से बीतें 6 मार्च को घर छोड़ दिया। मोहित लड़की को पहले कुंडा ले गया और फिर इलाहाबाद ले गया। इलाहाबाद में मोहित ने लड़की को नशीला पेय पदार्थ पिला दिया। लड़की की जब आंख खुली तो उसने खुद को दिल्ली में पाया।

बंद कमरे में होती थी ज्यादती

लड़की को एक कमरे में बंद कर दिया गया था जहां मोहित के तीन दोस्त नशे में उसके साथ गैंगरेप करते। लड़की जब विरोध करती तो उसपर थप्पड़ों की बरसात होने लगती। 4-5 दिन बाद फिर कुछ और लोग भी आने लगे जो लड़की के साथ रेप करते और चले जाते। वह जब नए चेहरों को देखती तो उनसे मदद की भीख मांगती लेकिन किसी ने उसकी एक न सुनी। ये भी पढ़ें- फेसबुक लाइव पर किया नाबालिग का रेप, 40 लोगों ने देखा लेकिन नहीं की मदद

हालत बिगड़ी तो प्लेटफॉर्म पर छोड़ा

हालत बिगड़ी तो प्लेटफॉर्म पर छोड़ा

लड़की के साथ कई दिनों तक दरिंदगी की जाती रही साथ ही विरोध करने पर उसे खूब मारा-पीटा भी जाता था। 7 अप्रैल को लड़को ने लड़की के गुप्तांग पर इतने जोर से मारा कि उसकी हालत बिगड़ गई। लड़की की हालत बिगड़ते देख उसे नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नं. 10 पर बेहोशी की अवस्था में छोड़ दिया गया। होश आने पर लड़की ने आने जाने वालों से मदद मांगी तो उसे हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। अस्पताल से लड़की के घर पर फोन किया गया तो घरवाले दिल्ली पहुंचे और नाजुक हालत में बेटी को लेकर इलाहाबाद आये। ये भी पढ़ें- मेरठ: भीख मांगने के लिए कार में बढ़ाया हाथ तो कर दिया बलात्कार

पीड़िता की चाची सबकुछ जानती है

पीड़िता की चाची सबकुछ जानती है

लड़की को अपने प्रेम जल में फंसाने वाले मोहित के बारे में पीड़िता की चाची को सारी खबर है। पीड़िता ने बताया की " रीता चाची ने मेरी मुलाकात मोहित से करवाई थी। मैं उससे प्यार करने लगी। उसने मुझे मोबाइल गिफ्ट किया था । 6 मार्च को चाची ने ही मोहित के पास भेजा था। पीड़िता रोते हुए बोली की मुझे लगा कि मोहित भी मुझसे प्यार करता है, लेकिन उसने मुझे धोखा देकर जिंदगी खराब कर दी।"

केस वापस लेने की मिल रही है धमकी

केस वापस लेने की मिल रही है धमकी

इस मामले में पीड़िता के पिता ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़िता के पिता छेदीलाल ने बताया कि पुलिस बस हाथ पर हाथ धरे बैठी है, अलबत्ता आरोपी हमें धमकी दे रहे है कि केस वापस ले लो नहीं तो जिंदगी से भी हाथ धोना पड़ेगा। पिता ने बताया कि उनकी बेटी 6 मार्च से गायब थी। वह बार-बार थाने जाते और मोहित के विरुद्ध कार्यवाही के लिए फरियाद करते लेकिन पुलिस उनकी सुनने को तैयार न थी। एक महीना चक्कर लगाने के बाद ४ अप्रैल को मात्र गुमशुदगी कि ही रिपोर्ट दर्ज की गई। वहीं इस मामले में सीओ का कहना है कि मशुदगी के केस को किडनैपिंग और गैंगरेप में कन्वर्ट कर जांच की जाएगी।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
​Boyfriend sold girlfriend for money, gangraped daily
Please Wait while comments are loading...