दूसरे चरण के चुनावी अभियान में अखिलेश यादव झोंकेंगे पूरी ताकत

यूपी चुनाव के मद्देनजर अखिलेश यादव अपना दूसरे चरण का अभियान 30 जनवरी से करेंगे शुरु, एटा, आगरा और कासगंज में करेंगे रैली को संबोधित

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव यूपी चुनाव का अपना दूसरा अभियान 30 जनवरी से शुरु करेंगे। दूसरे पड़ाव में अखिलेश एटा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। कांग्रेस के साथ गठबंधन के बाद अखिलेश यादव ने सुल्तानपुर और लखीमपुर खीरी में दो जनसभाओं को संबोधित किया था, इन जनसभाओं में उन्होंने लोगों से कांग्रेस और सपा को वोट करने की अपील करते हुए कहा था कि अब साइकिल को हाथ का साथ मिल गया है, अब साइकिल और तेज दौड़ेगी।

AKHILESH YADAV

कांग्रेस के साथ गठबंधन के बाद अखिलेश यादव ने 24 जनवरी को सुल्तानपुर में पहली जनसभा को संबोधित किया था। इसके बाद 30 जनवरी को अखिलेश यादव एटा में जनसभा को संबोधित करेंगे तो 31 जनवरी को वह कासगंज में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। इसके अलावा अखिलेश यादव 31 जनवरी को ताजनगरी आगरा में भी जनसभा करेंगे। आगरा के तारघर में अखिलेश यादव की यह रैली होगी। आपको बता दें कि यूपी में पहले चरण का चुनाव 11 फरवरी को होगा, जबकि पहले चरण का चुनाव पश्चिमी यूपी में ही होगा।

इसे भी पढ़ें- UP की राजनीति में अंधविश्वास का बोलबाला, क्या टूटेगा मिथक?

यूपी में कुल सात चरणों में चुनाव होना है, लेकिन अखिलेश यादव ने अपना चुनावी अभियान पूर्वी यूपी से शुरु किया, माना जा रहा है कि इसके पीछे अखिलेश यादव का ज्योतिष में विश्वास है। दरअसल अखिलेश यादव ने 2012 में भी अपना चुनावी अभियान यहीं से शुरु किया था और उन्हें उस चुनाव में जीत हासिल हुई थी, इसी को ध्यान में रखते हुए अखिलेश यादव ने सुल्तानपुर से अपना चुनावी अभियान शुरु किया था, लेकिन अब अखिलेश फिर से पश्चिमी यूपी में अपनी पूरी ताकत झोंकने की तैयारी कर रहे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Akhilesh Yadav to kick start his second round of campaign on 30 Jan. He will address mega rally in Kasganj, Agra.
Please Wait while comments are loading...