पीएम को पानी पीना पड़ रहा है, पसीना पोछना पड़ रहा है- अखिलेश यादव

Subscribe to Oneindia Hindi

झांसी। भाजपा पर हमला बोलते हुए झांसी की रैली में अखिलेश यादव ने कहा कि झांसी आए और अच्छे दिन वालों की बात नहीं करें तो बात बनती नहीं है। उन्होंने कहा कि हम अपने काम गिनवाने आए तो खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। अखिलेश यादव ने कहा कि जब यहां सूखा था तो हमने सूखा का पैकेज देकर मदद करने का काम किया था। मैं पूछना चाहता हूं अच्छे दिन वालों से कि अगर एक भी अच्छा काम किया हो तो बताएं। इस प्रदेश की जनता ने सबसे अधिक सांसद जिताए, लेकिन तीन साल में एक भी काम किया हो तो बताएं।

खजांची को भी पैसा दिया

खजांची को भी पैसा दिया

अखिलेश यादव ने कहा कि इन अच्छे दिन वालों ने हमें आपको लाइन में लगा दिया, कई लोगों की लाइन में लगे-लगे जान चली गई, अगर किसी ने उनके परिवारों की मदद की है तो समाजवादी पार्टी ने उन्हें 2-2 लाख रुपए देकर मदद करने का काम किया। आपने अखबारों में पढ़ा होगा कि बैंक की लाइन में एक बच्चे का जन्म हुआ और बैंक वालों ने उसका नाम खजांची रख दिया, मैने उसे भी दो लाख रुपए देकर उसकी मदद करने का काम किया, हमने लोगों की मदद करने का काम किया।

यूपी के लोग पीएम का पसीना छुड़ाएंगे

यूपी के लोग पीएम का पसीना छुड़ाएंगे

पीएम मोदी पर पलटवार करते हुए अखिलेश ने कहा कि नोटबंदी के बाद पीएम ने कहा था कि नोटबंदी के बाद कालाधन, भ्रष्टाचार और जाली नोट बंद होंगे लेकिन यह नहीं हुआ, लोगों को इन्होंने धोखा दिया। अखिलेश ने कहा कि पीएम मन की बात करते हैं लेकिन काम की बात कब करेंगे यह बताइए। कांग्रेस के साथ गठबंधन पर अखिलेश ने कहा कि यह दो कुनबों का गठबंधन नहीं है बल्कि दो युवाओं का गठबंधन है और युवाओं की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि तीसरे व चौथे चरण का मतदान होने के बाद भाजपा के लोगों कितना ब्लड प्रेशर बढ़ेगा। सोच लो जब पीएम को बोलते-बोलते पानी की जरूरत पड़े और पसीना पोछने के लिए रूमाल की जरूरत पड़े तो सोचिए यूपी के लोग इन्हें कितना पसीना छुड़ाएंगे।

केंद्र ने खाली टैंकर भेजवाए थे

केंद्र ने खाली टैंकर भेजवाए थे

अखिलेश यादव ने कहा कि लोग हमपर भेदभाव का आरोप लगाते हैं, आप पता कर लेना हमने बिना किसी भेदभाव के लोगों को लैपटॉप बांटा है। आने वाली सरकार में हम लोगों को राशन देने का काम करेंगे और जो माताएं-बहनें रह गई हैं उन्हें समाजवादी पेंशन से जोड़ने का काम करेंगे और उन्हें अब 500 की जगह 1000 रुपए की पेंशन देंगे। जब बुंदेलखंड में सूखा पड़ा था तो हमने पानी के टैंकर भेजे थे, लेकिन अच्छे दिन वालों ने खाली ट्रेन के टैंकर भेजवाए थे।

बुआ के बहकावे में ना आना

बुआ के बहकावे में ना आना

मायावती पर पलटवार करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि हम पत्थरवाली सरकार पर कुछ नहीं कहना चाहते हैं क्योंकि वह हमारी बुआ हैं, लेकिन उनसे सावधान रहना पता नहीं फिर रक्षाबंधन नाम मना लें। अखिलेश ने कहा कि जब दो युवा साथ आए हैं तो हम विकास के साथ नौकरी देने का काम करेंगे। जो नौजवान आने वाले समय में तकनीकी शिक्षा के बाद नौकरी चाहते हैं उन्हें नौकरी देने का काम करेंगे। आने वाले समय में पुलिस की भर्ती के लिए परीक्षा नहीं होगी सिर्फ दौड़ के दिखा देना हम भर्ती कर देंगे। अखिलेश ने कहा कि हम कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बनाने जा रहे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Akhilesh Yadav takes on PM and Mayawati in the rally of Jhansi. He says we have done a lot for the people of the state.
Please Wait while comments are loading...