Video-अखिलेश बने रईस के शाहरुख, पीएम मोदी पुलिसवाले के दबंग अंदाज में

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सियासी संग्राम में इस बार तमाम राजनीतिक दल तरह-तरह के चुनाव प्रचार के तरीके आजमा रही हैं, कोई पोस्टर के जरिए तो कोई वीडियो के जरिए सोशल मीडिया सहित तमाम प्लेटफॉर्म पर पार्टी का प्रचार कर रही हैं। लेकिन इन सब के बीच हाल ही में शाहरूख खान की फिल्म रईस की तर्ज पर एक वीडियो बनाया गया है जिसमें तमाम राजनीतिक दलों के नेताओं की तुलना रईस फिल्म के किरदारों से की गई है।

akhilesh yadav

उत्तर प्रदेस में शनिवार को पहले चरण का मतदान होना है और तमाम राजनीतिक दलों ने अपनी ताकत झोंक दी है। हर दल अपनी जीत का दावा कर रही है। इस वीडियो में अखिलेश यादव और नरेंद्र मोदी को काफी अलग तरीके से दिखाया गया है जिसमें रईस फिल्म के संवादों को दोनों को बोलते हुए दिखाया गया है जिसे सोशल मीडिया पर लोगकर काफी पसंद कर रहे हैं और अब यह वायरल हो चुका है।

इस वीडियो में अखिलेश यादव को रईस फिल्म के मुक्य कलाकार शाहरूख खान की तरह दिखाया गया है और वह वीडियों में फिल्म से जुड़े संवाद बोल रहे हैं, वहीं डिंपल यादव को माहिरा खान के तौर पर दिखाया गया है, जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भूमिका में दिखाया गया है, नवाज ने फिल्म में पुलिस की भूमिका निभाई है जो शाहरुख खान के अवैध धंधों के पीछे पड़े रहते हैं और आखिरकार उन्हें धर पकड़ते हैं। बहरहाल अब यह देखने वाली बात होगी कि क्या फिल्म की तर्ज पर क्या सियासी दंगल में अखिलेश यादव पीएम मोदी को पटखनी देंगे या फिल्म की ही तरह पीएम मोदी अखिलेश को अपनी गिरफ्त में कर लेंगे।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Akhilesh Yadav and Narendra Modi video in as Shahrukh and Nawaz goes viral. Both are seen in the video hitting social media.
Please Wait while comments are loading...