एटा में अखिलेश की हुंकार, अच्छे दिन वालों से बचकर रहिएगा

Subscribe to Oneindia Hindi

एटा। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एटा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए तमाम विकास की योजनाओं को लोगों के बीच रखते हुए उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला। अखिलेश यादव ने कहा कि आप अच्छे दिन वालों से सतर्क रहिएगा, ना जाने कौन सा वायदा करके वह आपके पास आएं और अच्छे दिनों की बात कह के वोट ले लें, आप उनसे सतर्क रहिएगा, सर्दी, गर्मी, बरसात सारे मौसम चले गए लेकिन आजतक अच्छे दिन नहीं आए हैं।

akhilesh yadav

अखिलेश यादव ने कहा कि पहले पुलिस भर्ती के लिए भागना पड़ता था, लेकिन हमने 4.8 किलोमीटर भाग लेना और 10वीं और 12वीं का रिजल्ट दिखा देना भर्ती हो जाएगी, इतनी आसान भर्ती पहले कभी नहीं हुई है। हमने युवाओं को नौकरी देने का काम किया और आगे भी इस प्रयास को तेज करेंगे। उन्होंने कहा कि हम पांच लाख से ज्यादा लोगों को नौकरी दे चुके हैं, कौशल देकर लोगों को विकल्प दिए हैं। आने वाले समय में हम युवाओं को रोजगार देने के लिए प्रयास करेंगे।

समाजवादी पार्टी द्वारा बांटे गए लैपटॉप की तारीफ करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि कोई ऐसा गांव नहीं बचा है जहां हमने लैपटॉप नहीं पहुंचाया है, हम लोगों पढ़ाना चाहते हैं और आगे बढ़ाना चाहते हैं। हमने जो लैपटॉप दिया है उसमें आजतक कोई दिक्कत नहीं आई है और हमने सबसे उत्तम क्वालिटी का लैपटॉप बच्चों को दिया ताकि वह बदलते भारत के साथ खुद को आगे बढ़ता हुआ देख सके।

इसे भी पढ़ें- मुलायम का नेताओं को निर्देश, कांग्रेस की सभी 105 सीटों से भरे नामांकन

अखिलेश यादव ने 108 एंबुलेंस सेवा के बारे में बोलते हुए कहा कि यह एंबुलेंस लोगों के बीच महज 15-20 मिनट में पहुंचती है, लेकिन अब हम जानवरों के लिए भी एंबुलेंस की शुरुआत कर रहे हैं, सिर्फ एक फोन पर एंबुलेंस और डॉक्टर आपके पास पहुंच जाएंगे। इसके अलावा हमने लड़कियों के लिए 1090 की शुरुआत की ताकि किसी भी लड़की या महिला को दिक्कत हो तो वह इस नंबर पर अपनी समस्या बता सकें।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Akhilesh Yadav addresses rally in Etah says we will bring more employment to the youth. He alerts the people from BJP with their false promises.
Please Wait while comments are loading...